टीवी शो यह रिश्ता क्या कहलाता है में अब नहीं नजर आएँगी ये एक्ट्रेस, आज शाम को चलेगा पता

दूसरी तरफ रणवीर की मां को होश आ जाता है,रणवीर की मां सीरत को कंगन पहनाकर उसकी मुंह दिखाई वहीं हॉस्पिटल में करती है और वह उन दोनों से कहती है कि’तुम दोनों घर चलो’.

रणवीर अपनी मां की हालत को देखकर सीरत के साथ घर जाने के लिए तैयार हो जाता है पर सीरत को यह बात जरा भी पसंद नहीं आती और उसे बहुत गुस्सा आता है, तब उसे कार्तिक समझाता है कि ‘तुम यह सोच कर मत जाओ कि तुम नरेंद्र नाथ के घर जा रही हो तुम यह सोच कर जाओ कि तुम्हें अब रणबीर की मां को ठीक करना है’.

सीरत को कार्तिक की बात समझ आ जाती है और सीरत रणवीर के साथ रणवीर के घर जाने के लिए मान जाती है इसके बाद रणबीर की मां रणवीर और सीरत का गृह प्रवेश करती है.

रणवीर रोते-बिलखते खड़े होता है. चौहान को अपनी गलती का एहसास होता है और वह रणवीर से घर वापस आने और लड़ाई खत्म करने का आग्रह करता है, लेकिन सीरत चौहान के साथ रहने से इंकार कर देती है.

यह रिश्ता क्या कहलाता है (yeh rishta kya kehlata hai) के एपिसोड में आज आप देखेंगे कि रणबीर सीरत और कार्तिक तीनों हॉस्पिटल पहुंचते हैं. वहां उन्हें पता चलता है कि रणवीर की मां सीढ़ियों से अपने आप ही नीचे गिर गई हैं,इसमें नरेन्द्रनाथ का कोई हाथ नहीं है. कार्तिक, सीरत और रणवीर नरेंद्र नाथ को धमकाते हैं कि ‘इस बार कुछ भी गलत नहीं होना चाहिए’.