टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ में अब नहीं नजर आएँगी ये एक्ट्रेस, वजह जानकर चौक उठे लोग

सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि ऋषभ, पृथ्वी और कृतिका की शादी के लिए हामी भर देगा। ये बात जानकर करण (Dheeraj Dhoopar) का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाएगा।

करण प्रीता को बताएगा कि वो इस शादी से खुश नहीं है। करण पृथ्वी की शक्ल भी नहीं देखना चाहता। ये बात सुनकर प्रीता करण को समझाने की कोशिश करेगी।

प्रीता करण से कहेगी कि कृतिका की खुशी के लिए उनको इस शादी के लिए हां कहनी ही होगी। करण के जाते ही पृथ्वी, प्रीता को परेशान करने की कोशिश करेगा।

वहीं दूसरी तरफ पृथ्वी और कृतिका की शादी की खबर सुनकर शर्लिन भी चौंक जाएगी। शर्लिन बिना देर किए ऋषभ के पास जाएगी। शर्लिन पूछेगी कि उसने नफरत होने के बाद भी पृथ्वी और कृतिका की शादी के लिए हामी क्यों भरी…।

गुंडों को कृतिका के पीछे लगाकर पृथ्वी ने कृतिका से शादी कर ली है। ऐसे में कृतिका ने ठान लिया है कि वो पृथ्वी के साथ ही अपनी जिंदगी बिताएगी। सभी लोग पृथ्वी और कृतिका की शादी के खिलाफ हैं। ऐसे में कृतिका ने सबको सुसाइड करने की धमकी दे डाली है। कृतिका के इस फैसले की वजह से लूथरा हाउस में बवाल होने वाला है।

जी के सुपरहिट टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ (Kundali Bhagya) में इन दिनों जबरदस्त हंगामा देखने को मिल रहा है। पृथ्वी ने अपनी चालाकी से एक बार फिर से लूथरा हाउस में एंट्री कर ली है।

अब तो पृथ्वी लूथरा हाउस के दामाद बनने की तैयारी में जुटा हुआ है। सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ में अब तक आपने देखा कि पृथ्वी ने प्रीता को पाने के लिए नई प्लानिंग की है। पृथ्वी ने प्रीता (Shraddha Arya) की जगह इस बार कृतिका को अपना शिकार बनाया है।