टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ को अलविदा कहने जा रहे ये , जानकर फैस हुए हैरान

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ शो में धोखेबाज पति का किरदार निभाने वाले आशीष कपूर, अक्षरा का रोल निभा रही हिना खान के ऑनस्क्रीन भाई अतहर हबीब, गुलाबो का किरदार निभाने वाली दिव्या भटनागर और महेन्द्र प्रताप सिंघानिया का किरदार करने वाले संजय गांधी ने भी शो को छोड़ दिया है. संजय गांधी ने अपने को-एक्टर्स के साथ हुए झगड़े के बाद इसे छोड़ दिया था.

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ शो में मुख्य किरदार अक्षरा की मां का रोल मिभाने वाली सोनाली वर्मा ने 2013 में 7 साल पहले ही इस शो को छोड़ दिया था. वहीं 8 साल से इस शो से जुड़ी रहने वाली हिना खान ने भी शो को अलविदा कह दिया था.

लगातार तीन साल तक काम करने वाली सुनीता रजवार और 5 साल तक इससे जुड़े रहे शौर्य शाह ने शो छोड़ दिया है. डॉक्टर रिद्धिमा के किरदार में नजर आई व्रुशिका मेहता भी इस शो को अलविदा कह चुकी हैं.

मोहसिन शो छोड़ने का मन बना रहे हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, शो में जनरेशन गैप आ रहा है जिसकी वजह से वह बड़ी उम्र के व्यक्ति का किरदार नहीं निभाना चाहते हैं इसलिए उन्होंने टीवी से शॉर्ट ब्रेक लेने का फैसला लिया है. वह टीवी की जगह अब ओटीटी प्लेटफॉर्म और फिल्मों में काम करना चाहते हैं.

फेमस टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टेलिविजन का सबसे ज्यादा चलने वाला शो बन चुका है. शो में लीड रोल में नजर आने वाले मोहसिन खान और शिवांगी जोशी को दर्शक जमकर प्यार देते हैं.

इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, मोहसिन खान जल्द इस शो को छोड़कर जाने वाले हैं. हालांकि, उनकी ओर से इस बारे में अबतक कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है.