टीवी शो कुंडली भाग्य मे होने जा रहा ये बड़ा बदलाव , कृतिका की शादी देख इमोशनल हुए प्रीता और करण

इस बीच, जब सृष्टि और समीर अस्पताल में रोशनी का इंतजार करते हैं, तो पूर्व उससे शर्लिन और पृथ्वी के रिश्ते के बारे में पूछता है। फिर डॉ रोशनी उसे बताती है कि वह उनके किसी भी निजी मामले में शामिल नहीं होना चाहती है, लेकिन जैसे ही सृष्टि उस पर जोर देती है, वह सच्चाई का खुलासा करती है। सृष्टि उसके साथ लूथरा हाउस जाने की जिद करती है जिससे वह सहमत हो जाती है।

जैसे ही पूरा परिवार इकट्ठा होता है और ऑडियो सुनता है, वह बीच में ही रुक जाता है। शर्लिन फिर माहिरा पर हंसती है क्योंकि वह भ्रमित होती है। माहिरा इसके बाद शर्लिन पर ऑडियो से छेड़छाड़ करने का आरोप लगाती है ।

जबकि माहिरा ऋषभ से कुछ कहने के लिए कहती है। इसके बाद ऋषभ पुलिस को फोन करता है और उन्हें लूथरा हाउस आने के लिए कहता है। माहिरा फिर कृतिका के पास जाती है और उसे बताती है कि पृथ्वी शर्लिन के बच्चे का पिता है लेकिन कृतिका उसे सबके सामने थप्पड़ मार देती है।

अबतक आपने देखा जैसे ही करीना और माहिरा दूल्हा और दुल्हन की ओर बढ़ते हैं, माहिरा चिल्लाती है और सभी को शादी रोकने के लिए कहती है क्योंकि उसके पास पृथ्वी और शर्लिन के बारे में बताने के लिए कुछ महत्वपूर्ण है।

प्रीता फिर उससे पूछती है कि ऐसा क्या है जिसके बारे में वह कहती है कि शर्लिन और पृथ्वी उन्हें नष्ट करने की योजना बना रहे हैं और कहते हैं कि उसके पास उनके खिलाफ सबूत हैं। फिर परिवार माहिरा के पास मौजूद सबूतों को देखने के लिए तैयार हो जाता है।

धीरज धूपर और श्रद्धा आर्या का शो ‘कुंडली भाग्य’ एक दिलचस्प मोड़ है। शर्लिन (रूही चतुर्वेदी) और पृथ्वी (संजय गगनानी) के रहस्य को बताने की कोशिश में माहिरा (स्वाति कपूर) एक बार फिर फेल होती दिख रही है। लाख कोशिश के बाद भी माहिरा पृथ्वी और कृतिका ( ट्विंकल वसिष्ठ) की शादी रुकवाने में फिर फेल हो जाती है। लेकिन ट्विस्ट अभी बाकि है।