कोरोना की चपेट में आए टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है के ये 3 एक्टर्स, लोगो को लगा झटका

शो के प्रोडेयूसर राज विवाह ने बयान जारी कर बोला कि तीनों स्टार्स अभी होम क्वारंटाइन पर हैं. शो की पूरी टीम को आइसोलेट कर दिया गया है. शो के चार क्रू मेबंर्स भी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं.

 

वहीं समीर ओंकार ने कहा, ‘जिंदगी में पहली बार मुझे पॉजिटिव होना अच्छा नहीं लग रहा हैं. मुझमें कोरोना के लक्षण नहीं थे. मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है व अपनी डाइट का ख्याल रख रहा हूं.

कार्तिक की दादी का भूमिका निभा रहीं स्वाति चिटनिस ने कहा, ‘मुझमें इसके लक्षण नहीं थे. हालांकि मैं अब अच्छा हो रही हूं. मैं समय-समय पर अपनी स्वास्थ्य को मॉनिटर कर रही हूं. उम्मीद करती हूं कि जल्द अच्छा होकर कार्य पर लौटूंगी.’

शो में कार्तिक के पिता का भूमिका निभा रहे सचिन त्यागी ने कहा, ‘मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. हम बहुत सावधानी से शूट कर रहे थे, लेकिन फिर भी हम कोरोना संक्रमित हो गए. मुझे लगता है कि हम सभी को इसे सकारात्म ढंग से लेना चाहिए. मुझमें लक्षण नहीं थे लेकिन शुक्र है कि मैंने समय पर टेस्ट करवा लिया.

टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है के 3 एक्टर्स व कुछ टेक्निशियन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. एक्टर्स सचिन त्यागी, समीर ओंकार व स्वाति चिटनिस की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.