भारत में लांच हुई Triumph Rocket 3GT , जानिए ये है कीमत

कंपनी ने इसमें एल्युमिनियम फ्रेम का उपयोग किया है। इस बाइक में कुछ प्रमुख इलेक्ट्रॉनिक्स फीचर्स गोप्रो कंट्रोल, हिल होल्ड कंट्रोल, फोर राइड मोड, कॉर्नरिंग ABS और ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम के साथ ब्लूटूथ स्पीड, टेकोमीटर, ओडोमीटर, ट्रिप मीटर, इनेबल फुल कलर TFT डैश शामिल है। यह बाइक 320 मिमी डिस्क ब्रेक-अप और रियर में 300 मिमी डिस्क ब्रेक के सपोर्ट पर आतीं हैं जो राइडर्स को काफी प्रभावित करती है।

 

Triumph Rocket 3GT बाइक को ब्रिटेन की जानी-मानी कंपनी प्रीमियम मोटरसाइकिल ब्रांड triumph ने इसे 18.40 लाख रुपए में भारतीय बाजार में उतारा है यह कीमत शोरूम की है इस बाइक में तीन 2,500cc का सिलेंडर लिक्विड कुल इंजन दिया गया है।

इसका पहला सिलेंडर 167hp पैदा करता है, जो 6,000rpm है। इसका दूसरा सिलेंडर 4000rpm का है जो 221nm का टार्क को पैदा करता है इसका तिसरा इंजन शक्ति का स्रोत है। इस सुपर माड्लिंग बाइक में 50 से भी ज्यादा दमदार फीचर्स को शामिल किया गया है। जो सफर के लिए आरामदायक हैं।

लेटेस्ट और न्यू लुक के दीवानों के लिए सुपर स्टार किंगडम बाइक अब नये नये माडल में लॉन्च हो रही ऐसे ही प्रीमियम बाइक निर्माता कंपनी Triumph ने अपनी सबसे महंगी बाइक Rocket 3GT को 2,500cc का सिलेंडर युक्त लिक्विड-कूल्ड इंजन, 167hp की पावर, ABS और ट्रैक्शन कंट्रोल, ट्विन LED हेडलैम्प्स और DRLs, 320mm फ्रंट और सिंगल 300mm रियर डिस्क ब्रेक जैसे दमदार फीचर्स के साथ भारतीय बाजार में उतारा है। आइए इस Rocket 3GT दमदार बाइक के फीचर्स व कीमत जानिए।