TMC में शामिल हो सकते है पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के बेटे , पढे पूरी खबर

इससे पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया, जितिन प्रसाद, हिमंत बिस्वा सरमा उन बड़े चेहरों में शामिल हैं जिन्होंने कांग्रेस को छोड़कर बीजेपी जॉइन की है। बता दें कि पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की बेटी शर्मिष्ठा मुखर्जी अभी भी कांग्रेस में हैं।

हालांकि, इसको लेकर अभिजीत मुखर्जी से संपर्क नहीं किया सका है लेकिन एक वरिष्ठ टीएमसी नेता ने बताया कि अभिजीत ने दो हफ्ते पहले टीएमसी में नंबर दो का ओहदा रखने वाले ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक से मुलाकात की थी। बता दें कि हालिया बंगाल विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को एक भी सीट पर जीत नहीं मिली थी।

हालांकि, अभिजीत मुखर्जी राजनीति में बड़ा चेहरा नहीं हैं लेकिन उनका टीएमसी में जाना कांग्रेस पार्टी के लिए बड़ी किरकिरी हो सकती है। हाल के सालों में कई बड़े चेहरों ने कांग्रेस का हाथ छोड़ा है।

बंगाल में अस्तित्व के संकट से जूझ रही कांग्रेस पार्टी को एक और बड़ा झटका लगने जा रहा है। पूर्व राष्ट्रपति और दिवंगत नेता प्रणब मुखर्जी के बेटे अभिजीत मुखर्जी सोमवार को सत्ताधारी पार्टी तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। अभिजीत मुखर्जी अपने पिता की सीट जंगीपुर से ही दो बार लोकसभा सांसद रह चुके हैं। हालांकि, आखिरी आम चुनाव में वह यहां से हार गए थे।