टीएमसी नेता ने दर्ज कराई कंगना रनौत के खिलाफ FIR, अब क्या होगा आगे…

कंगना ने तृणमूल कांग्रेस पार्टी के ख‍िलाफ बयान दिए। इसके अलावा एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह कहती नजर आईं कि टीएमसी चुनाव के बाद बीजेपी पार्टी की मह‍िलाओं के साथ मारपीट की गई। टीएमसी से पहले कंगना ने महाराष्ट्र की श‍िवसेना सरकार पर भी जमकर धावा बोला था।

कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट पहले ही सस्पेंड कर दिया गया है। उन पर ट्विटर के नियमों का पालन न करने का आरोप है। कंगना ने रिएक्शन देते हुए कहा था कि उनके पास अन्य मंच हैं जहां वह अपनी बात कह सकती हैं।

ऋजु ने अपने ट्विटर हैंडल पर FIR की कॉपी शेयर की। उन्होंने आरोप लगाया कि कंगना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई आपत्तिजनक पोस्ट किए हैं।

इसके साथ उन्होंने इंस्टा स्टोरी का लिंक भी दिय। ऋजु लिखते हैं कि मिस. रनौत पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की छवि को खराब करने की कोशिश कर रही हैं। उन्होंने पुलिस से अभिनेत्री के खिलाफ कड़ा कदम उठाने की अपील की है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस कंगना रनौत ट्विटर अकाउंट बंद होने के बाद और भी ज्यादा अग्रेसिव हो गईं हैं। कंगना एक के बाद एक इंस्टाग्राम पर स्टोरी अपडेट कर रहीं हैं।

अपनी सारी स्टोरी में कंगना, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साध रहीं हैं। ये सब देखते हुए ये कहना गलत नहीं होगा कि अब एक्ट्रेस की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं। अब कंगना के खिलाफ तृणमूल कांग्रेस के नेता ऋजु दत्ता ने FIR दर्ज कराई है। आरोप है कि अभिनेत्री हेट प्रोपगैंडा फैलाने की कोशिश कर रही हैं।