स्मृति ईरानी से मिले मनीष पॉल, क्या समय आ गया है..

मनीष पॉल ने हाल ही में एक पॉडकास्ट लॉन्च किया है। इसमें वो हर फील्ड के लोगों के साथ बातचीत करते हैं। इसमें कोरोना महामारी के अलग-अलग पहलुओं को उजागर किया गया। मनीष ने दो कविताएं भी लिखीं हैं, जिसमें कोरोना की दूसरी लहर के साथ जनता में उठी भावनाओं को दिखाया गया है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो मनीष पॉल धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले करन जौहर की फिल्म ‘जुग जुग जीयो’ में नजर आएंगे। कुछ दिनों पहले मनीष पॉल भी कोरोना पॉजिटिव हो गए थे। दरअसल, मनीष फिल्म ‘जुग जुग जीयो’ की शूटिंग कर रहे थे, लेकिन इसी दौरान वो कोविड की चपेट में आ गए थे।

फोटो में मनीष केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के साथ नजर आ रहे हैं। एक फोटो में दोनों बैठे हुए पोज दे रहे हैं तो वहीं दूसरी फोटो में मनीष ने हाथ में कप लिया है। एक अन्य फोटो में मनीष ने ब्लू कलर का मास्क पकड़ा हुआ है।

बॉलीवुड एक्टर और TV होस्ट मनीष पॉल (maniesh paul) ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में मनीष एक्ट्रेस और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) के साथ नजर आ रहे हैं।

फोटो में मनीष के हाथ में एक कप और मास्क नजर आ रहा है। फोटो शेयर करते हुए मनीष पॉल ने लिखा- एक कप काढ़ा पिलाने के लिए स्मृति मैडम को धन्यवाद। क्या समय आ गया है.. चाय की जगह सब काढ़ा पीने लगे हैं। लेकिन मुझे इन्वाइट करने के लिए धन्यवाद।