आईपीएल 13 के ऑक्शन के लिए इन तीन टीमें पर लग सकती है करोड़ो की बोली

विश्व क्रिकेट की सबसे बड़ी टी20 क्रिकेट लीग इंडियन प्रीमियर लीग के अगले साल होने वाले सीजन के लिए क्रिकेट फैंस के साथ ही आईपीएल में खेलने वाले खिलाड़ी बेताब हैं। इस सीजन के लिए फ्रेंचाइजियों के लिए वास्तविक शुरुआत 19 दिसंबर को होने वाले ऑक्शन से शुरू होगी।

अगले महीने कोलकाता में होने वाले आईपीएल 13 के ऑक्शन के लिए सभी फ्रेंचाइजी की नजरें लगी हुई हैं जिसमें कई बड़े और स्टार खिलाड़ी भी नजर आने वाले हैं। इसी लिस्ट में इंग्लैंड के स्टार बल्लेबाज जो रूट पर भी निगाहें हैं।

जो रूट अब तक आईपीएल में नहीं खेले हैं। मौजूदा समय के सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों में शामिल जो रूट को आईपीएल डेब्यू का इंतजार है जो इस सीजन में पूरा हो सकता है। तो आपको हम दिखाते हैं वो तीन टीम जो खेल सकती हैं रूट पर दांव…

किंग्स इलेवन पंजाब

आईपीएल में अब तक खिताब से मरहूम रहने वाले किंग्स इलेवन पंजाब को अपने पहले टाइटल जीतने का इंतजार है। इस कोशिश में किंग्स इलेवन पंजाब ने कई बदलाव किए लेकिन उन्हें सफलता हाथ नहीं लगी। अगले सीजन के लिए तो पंजाब ने आर अश्विन को भी बाहर का रास्ता दिखा दिया।

किंग्स इलेवन पंजाब के पास केएल राहुल और क्रिस गेल के रूप में खतरनाक सलामी बल्लेबाज हैं तो वहीं नंबर तीन पर मयंक अग्रवाल हैं, लेकिन मध्यक्रम की बात आती है तो टीम के पास कोई काबिल खिलाड़ी नहीं हैं। इसे देखते हुए किंग्स इलेवन पंजाब की टीम जो रूट पर दांव लगा सकती है जो एक बहुत ही परिपक्व बल्लेबाज हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स

आईपीएल इतिहास की सबसे सफलतम टीमों में से एक चेन्नई सुपर किंग्स ने अब तक तीन बार खिताब जीतने में सफलता हासिल की है। चेन्नई सुपर किंग्स की टीम महेन्द्र सिंह धोनी की कप्तानी में बहुत ही बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है जो वापसी के बाद भी दो लगातार बार फाइनल खेलने में कामयाब रही।