सीएम के व्यक्तिगत मोबाइल पर हर की पौड़ी को बम से उड़ाने की धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा

उत्तराखंड के के व्यक्तिगत मोबाइल पर हर की पौड़ी को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत के व्यक्तिगत मोबाइल पर आए इस कॉल को उनके प्रोटोकॉल ऑफिसर आनंद रावत ने रिसीव किया, जिसके बाद कॉल करने वाले आदमी ने उन्हें धमकी देते हुए बोला कि वह हर की पौड़ी (Har Ki Pauri) को उड़ाने वाले हैं। इस विषय में में मुद्दा दर्ज कराया गया, जिसके बाद पुलिस कॉल करने वाले आदमी की तलाश में जुट गई।

मिली जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री रावत के मोबाइल पर यह कॉल बीती 9 नवंबर आया था, जिसके बाद जिसके बाद की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। साथ ही अज्ञात के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मुख्यमंत्री रावत की ओर से हरिद्वार कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया गया है, जिसके बाद पुलिस ने जांच-पड़ताल प्रारम्भ कर दी है।

वहीं मुख्यमंत्री के नंबर पर इस तरह का कॉल आने से सारे पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है व पूरी पुलिस फोर्स धमकी देने वाले आदमी का पता लगाने में जुड़ी है। हालांकि, पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में भी लिया है, जिससे पूछताछ प्रारम्भ कर दी गई है ऑफिसर ने बताया कि उन्होंने सीएम के नंबर पर आए कॉल को रिसीव किया था, जिसके बाद उन्हें कॉल करने वाले आदमी ने हर की पौड़ी को बम से उड़ाने की धमकी दी है।