चोरो को पकड़ने वाली पुलिस ही निकली चोर, वीडियो में हुआ खुलासा कैसे यूपी के पुलिसकर्मी कर रहे ऐसी चोरी….

जिसका वीडियो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसके बाद एक बार फिर से यूपी पुलिस पर सवाल उठने लगे हैं। वहीं, ये मामला सामने आने के बाद थाना इंचार्ज के द्वारा पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की बात कही जा रही है।उत्तर प्रदेश के नोएडा शहर में एक पुलिसवाले का एक दूध के पैकेट चुराते हुए वीडियो सामने आया है. समाचार एजेंसी ANI ने एक वीडियो जारी किया है.

वीडियो में ये साफ देखा जा सकता है कि पुलिसवाला सड़क पर रखे कैरेट से दूध के पैकेट चुरा रहा है. वीडियो में ये साफ तौर पर देखा जा सकता है कि सड़क पर खड़ी पुलिस वैन से उतरकर एक पुलिसकर्मी किनारे पर रखे दूध के कैरेट को चेक करता है. उसके बाद उसमें से कुछ पैकेटों को निकालकर अपनी वैन में रख लेता है.

इस दौरान वो इधर उधर देखता भी रहता है कि कोई उसे ऐसा करते हुए देख तो नहीं रहा. इससे पहले लखनऊ में महिलाओं से कंबल और खाने पीने का सामान छीनने की घटना हो चुकी है हालांकि बाद में पुलिस ने सफाई देते हुए इसे जब्त करने की कार्रवाई बताया था. इससे पहले सीएए विरोध के बाद पुलिस कार्रवाई में मुजफ्फरनगर सहित अन्य जिलों से पुलिस पर लूटपाट करने के आरोप भी लगे थे.

देखा आपने, कैसे पुलिस की वैन रुकती है और उसमें से उतरकर एक पुलिसवाला सड़क किनारे रखे दूध के कैरेट से दूध का पैकेट निकाल लेता है। वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि सुबह-सुबह पीसीआर में सवार होकर कुछ पुलिसकर्मी दूध की डेयरी के बाहर खड़े हो जाते हैं। इस दौरान एक पुलिसवाला चोरों की तरह इधर-उधर देखता है और फिर मौका देखकर दूध के कैरेट से दूध का पैकेट चुरा लेता है। पुलिसवाले की दूध का पैकेट चोरी करने की ये वारादात डेयरी में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसका वीडियो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसके बाद एक बार फिर से यूपी पुलिस पर सवाल उठने लगे हैं। वहीं, ये मामला सामने आने के बाद थाना इंचार्ज के द्वारा पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की बात कही जा रही है।

वैसे तो ये सभी जानते हैं कि पुलिस का काम अपराधियों को सलाखों के पीछे डालना है, लेकिन जब पुलिस ही अपराधी बन पाए, तब क्या कहेंगे। बात यहां उत्तर प्रदेश पुलिस की हो रही है, जो कंबल चोरी का आरोप झेल रही है और इस बीच अब दूध चोरी की आरोपी बन गई है। दरअसल, यूपी पुलिस के सिपारी का दूध का पैकेट चोरी करते हुए वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसके बाद सोशल मीडिया पर यूपी पुलिस के सिपाही के इस कारमाने पर खूब मौज ली जा रही है।