दिल्ली में पकड़ा गया ISIS का आतंकी, घर के अंदर बना रहा था ये…

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने कल देर रात अपना ऑपरेशन शुरू किया था, जो अभी तक जारी है. बताया जा रहा है कि आतंकी के निशाने पर एक महत्वपूर्ण शख्सियत थी. गिरफ्तार आईएसआईएस आतंकी अबू युसूफ उत्तर प्रदेश के बलरामपुर का रहने वाला है. एक टीम बलरामपुर में रेड कर रही है.

अबू युसूफ के साथ एक आतंकी था, जो फरार हो गया है. स्पेशल सेल की एक टीम अब्दुल यूसुफ की बताई जगह पर दिल्ली से बाहर रेड करने गई है।

इस रेड के बाद पूरी डिटेल शेयर की जाएगी. युसूफ आतंकी वारदात को अंजाम देने के लिए कई दिन से दिल्ली में रेकी कर रहा था. उसे पिस्टल विस्फोटक कहां से मिला, इसके लिए भी सेल की एक टीम जांच करने के साथ दबिश दे रही है.

जानकारी के मुताबिक दिल्ली पुलिस आतंकी के बीच धौलाकुआ में देर रात मुठभेड़ हुई. पुलिस ने उसके पास से ब्लास्ट में इस्तेमाल होने वाली दो आईईडी पिस्टल बरामद की हैं.

जानकारी के मुताबिक अबू यूसुफ है. मौके पर एनएसजी एनआईए टीम भी पहुंच चुकी है. बताया जा रहा है कि आतंकी पुलिस के बीच 6 से 7 राउंड फायर भी हुए.

सूत्रों का कहना है कि आतंकी वुल्फ अटैक की ट्रेनिंग ले चुका है, वह अपने पास मौजूद आईईडी ब्लास्ट पिस्टल से अकेला ही बड़ा नुकसान करने के लिए तैयार था.

देश की राजधानी नई दिल्ली में आतंकी पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई. पुलिस ने आईएसआईएस के आतंकी को गिरफ्तार किया है. इसके पास से उससे ब्लास्ट में इस्तेमाल होने वाली आईईडी हथियार बरामद हुए हैं. यह आतंकी बड़े हमले को अंजाम देने की फिराक में था.