इस खिलाड़ी का हुआ भयानक Accident, बुरी तरह से हुए घायल , ऐसे बची जान

यह भी बताया जा रहा है कि वुड्स को विंडशील्ड से बाहर निकाला गया और उनके पैरों का आपरेशन चल रहा है । वह उस समय कार में अकेले थे जब सड़क के बीच ‘डिवाइडर’ से उनकी कार टकरा गई और दो लेन पार करते हुए कई बार घूम गई ।

 

अधिकारियों ने मीडिया को यह जानकारी दी । हादसे में कोई और कार शामिल नहीं थी । वुड्स चौकन्ने थे और उन्होंने अपनी ऊंगलियों का इस्तेमाल करके आगे की विंडशील्ड खोली जिससे उन्हें बाहर निकाला जा सका ।

लॉस एंजिलिस काउंटी के शेरीफ एलेक्स विलानुएवा ने कहा ,” उनका एयरबैग खुल गया था और कार के भीतर के हिस्से में उन्हें कुशन मिल गया जिससे वह इस हादसे में बच सके ।’ उनके दोनों पैरों में काफी चोट आई है । दमकल अधिकारियों ने कहा कि अभी यह पता नहीं चल सका है कि क्या वह अपने पैर गंवा चुके हैं ।

अधिकारियों ने कहा कि उनके शरीर से अल्कोहल या किसी अन्य पदार्थ की गंध नहीं आ रही थी । यह भी पता नहीं चल सका है कि कार की रफ्तार क्या थी । शेरीफ के सहायक कार्लोस गोंजालेस ने बताया कि इस घुमावदार सड़क पर हादसे आम बात है । उन्होंने कहा ,” वुड्स किस्मतवाले हैं कि जिंदा बच गए है ।’

इसके साथ ही साथ ही डैनियल रैपापोर्ट ने घटना की गोपनीयता बनाने और समर्थन के लिए सबका धन्यवाद दिया है। यह भी बताया जा रहा है कि जब वुड्स की कार, हादसे का शिकार हुई, तो वे कार को खुद ही ड्राइव करहे थे।

उनके साथ और कोई नहीं था, वहीं कार की स्पीड भी काफी ज्यादा बताई गयी है। उसी दौरान उनकी कार एक डिवाइडर से टकरा गई और ये भयानक हादसा हुआ।

इस पर आई एक अन्य रिपोर्ट के मुताबिक, कार के एयरबैग ने टाइगर वुड्स की जान बचाई। बताया जा रहा है कि गोल्फ सुपरस्टार की SUV के एयरबैग सही समय पर खुल गए थे, जिसके कारण उनको ज्यादा गंभीर चोट नहीं आई हैं।

बता दें कि समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, लॉस एंजिल्स में बीते मंगलवार सुबह 7।12 बजे रॉबिंग हिल्स एस्टेट्स और रैंचो पालोस वेरिड्स के पास टाइगर वुड्स की कार बुरी तरह से दुर्घटनाग्रस्त हुई है।

तस्वीरों में देखें तो उनकी कार पलट भी गयी है। जीसे समझा जा सकता है कि यह दुर्घटना कितनी बड़ी होगी। हालाँकि इस गोल्फ खिलाड़ी के एजेंट डैनियल रैपापोर्ट ने एक बयानजारी कर कहा कि, ‘कैलिफोर्निया में आज सुबह टाइगर वुड्स एक कार दुर्घटना का शिकार हुए, जहां उन्हें पैर में कुछ चोटें आईं हैं। वह अभी भी अपनी सर्जरी करा रहे हैं।’

प्राप्त ख़बरों के अनुसार लॉस एंजिल्स में हुए एक सड़क हादसे (Accident) में गोल्फ (Golf) के जाने माने खिलाड़ी टाइगर वुड्स (Tiger Woods) घायल हो गए हैं।

बताया जा रहा है कि घायल गोल्फ खिलाड़ी को उपचार के लिए पास के ही एक अस्पताल में भी फिलहाल भर्ती कराया गया है, जहां उनका उपचार भी हो रहा है।

सूत्रों की मानें तो इस दुर्घटना में उनके पैर में चोट आई है। हालाँकि वक़्त पर एयरबैग (Air Bag) खुलने के कारण टाइगर वुड्स की जान बच गई हैं।