सनी लियोनी ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, देख फैसं के छूटे पसीने

बताते चलें कि डब्बू रतनानी बीते 22 साल से बॉलिवुड का कैलेंडर निकाल रहे हैं। हालांकि, इस साल का कैलेंडर उन्होंने अभी निकाला नहीं है लेकिन इससे पहले ही सनी लियोनी ने अपनी यह तस्वीर शेयर कर लोगों की धड़कनें बढ़ा दी हैं।

खुद सनी लियोनी ने भी इसे शेयर करते हुए लिखा है, ‘गर्मी यहां है’। इसी के साथ उन्होंने #dabbooratnanicalendar2021 और #Sunnyleone जैसे हैशटैग्स का भी इस्तेमाल किया है। तस्वीर पर अब तक 15 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। कमेंट सेक्शन में लोग फायर इमोजीस के जरिए अपना हाल बयां कर रहे हैं।

जी हां, सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस सनी लियोनी को फैंस खूब पसंद करते हैं और हमेशा उनके पोस्ट के इंतजार में रहते हैं। वहीं फैंस के साथ अपनी हर छोटी बड़ी अपडेट शेयर करने वाली सनी लियोनी को फोटोशूट का काफी शौक है।

अपनी लेटेस्ट तस्वीर में भी वह एक पोल के सहारे पोज देती नजर आ रही हैं और उन्होंने एक हाथ में एक बड़ा हैट पकड़ रखा है और दूसरा हाथ उनके सिर पर है।

सनी लियोनी ने अपनी यह न्यूड तस्वीर डब्बू रतनानी के 2021 कैलेंडर के लिए शूट कराई है। आप देख सकते हैं, इस फोटोशूट के दौरान उस हैट के अलावा सनी ने कुछ नहीं पहन रखा है।

बॉलीवुड की सुपर हॉट अभिनेत्री सनी लियोनी(Sunny Leone) सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में अब उन्होंने अपनी एक ऐसी तस्वीर साझा की है जिसे देख इंटरनेट पर लोगों के पसीने छूट रहे हैं।