घर में घुसकर चार लडको ने पहले किशोर को नग्न कर पीटा व फिर उसपर पेशाब करते हुए बनाया विडियो

हाराष्ट्र के पुणे जिले में एक किशोर के उत्पीड़न का मुद्दा सामने आया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कुछ लोगों ने किशोर को नग्न कर पहले उसे पीटा फिर उसपर पेशाब करना प्रारम्भ कर दिया.

इसके साथ ही आरोपितों ने इस सारे घटनाक्रम का वीडियो भी उतार लिया. इस घटना के बाद बच्चे को आईसीयू में भर्ती कराया गया. पुलिस ने इस मुद्दे में चार लोगों को अरेस्ट किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पीड़ित किशोर 15 साल का है वह पुणे शहर के मंजरी थाना क्षेत्र का निवासी है. यह घटना बीते गुरुवार की शाम की है. जब किशोर शिव जयंती के मौका पर आयोजित एक प्रोग्राम में शामिल होने गया था.

बहुतदेर तक किशोर घर नहीं तो उसके माता-पिता ने उसकी तलाश प्रारम्भ की व दोस्तों से भी पूछताछ की. जब कहीं कुछ भी नहीं पता चला तो वह पुलिस में शिकायत की. पुलिस ने जब किशोर की तलाश प्रारम्भ की तो बच्चा मंजरी में रेलवे ट्रैक के पास बेहोश पड़ा मिला. इसके बाद उसे आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां पीड़ित किशोर की हालत गम्भीर होने पर उसे आईसीयू में स्थानांतरित करा दिया गया.

जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि किशोर का एक आरोपी के साथ टकराव हुआ था. जिसके बाद आरोपित ने अपने साथियों के साथ मिलकर किशोर की पिटाई कर दी. पुलिस को एक वीडियो भी मिला है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में नज़र आ रहा है कि 6 लोग किशोर को निर्वस्त्र कर लेदर बेल्ट से पीटा व एक नुकीले हथियार से पीड़ित का उत्पीड़न किया. वहीं पुलिस वैसे मुद्दे की जाँच में जुटी हुई है.