पढ़ाने की जगह टीचर ने बच्चियों को शराब पिलाकर किया…मामला हुआ उजागर

वानापार्थी पुलिस का कहना है स्कूल बंद होने के बाद 26 साल का आरोपी कुछ छात्राओं के लिए अलग से क्लासेज लेता था. इस दौरान वह किसी एक बच्ची को चुनता था .

 

दूसरे कमरे में ले जाकर दुष्कर्म को अंजाम देता था. पुलिस सूत्रों के मुताबिक रेप से पहले वह शराब पीता था. आरोपी ऐसी बच्चियों को शिकार बनाता था जो या तो स्कूल की थीं या फिर उससे 2018 से ट्यूशन पढ़ रही थीं.

टीचर के वहशीपन की यह घटना सामने नहीं आ पाती अगर दो बच्चियों के परिजनों ने शिकायत नहीं दर्ज कराई होती. हालांकि सामाजिक डर की वजह से वे भी पहले पुलिस के पास जाने को तैयार नहीं थे.

पुलिस का कहना है कि गांव के बुजुर्गों की दखल के बावजूद बाकी 9 पीड़ित बच्चियों के परिजन शिकायत के लिए तैयार नहीं हैं.

पुलिस की जांच में पता चला है कि बच्चियों को आरोपी ने एग्जाम के दौरान मदद, पेपर लीक करने और गुरुकुल में ऐडमिशन का प्रलोभन दिया था.

वानापार्थी के डीसीपी किरण कुमार का कहना है, ‘बच्चियों को झूठे वादे में फंसाकर उसने यौन शोषण किया. इसके साथ ही आरोपी ने बच्चियों को कसम खिलाई थी कि वे किसी से मामले का खुलासा न करें.

अगर उन्होंने किसी को इस बारे में बताया तो उसने एग्जाम में मदद न करने की धमकी दी थी.’ जब तक पुलिस ने आरोपी टीचर को दबोचा नहीं था तब तक उसके काले कारनामों के बारे में चाची को भी कुछ पता नहीं था. चाची के घर में ही वह रहता था. रेप की कुछ वारदातों को इस घर में ही अंजाम दिए जाने का शक है.

तेलंगाना के एक प्राइवेट स्कूल में 11 बच्चियों के साथ दुष्कर्म के खुलासे के बाद सनसनी फैल गई. इस मामले में गिरफ्तार टीचर से पूछताछ में पता चला है कुछ छात्राओं को उसने रेप से पहले शराब पिलाई थी. पुलिस की तफ्तीश में यह भी सामने आया है कि आरोपी टीचर स्कूल परिसर में अकसर शराब पीता था.