शिक्षिका के बर्थ डे पर बच्चे ने किया शोर तो गुस्से में आकर स्केल से…

चाइल्ड केयर बिशप स्कूल की शिक्षिका कक्षा में बर्थ डे मना रही थी. इसी बीच एक बच्चे ने शोर मचा दिया तो शिक्षिका ने बच्चे की स्केल से पिटाई कर डाली. अभिभावक ने प्रिंसिपल से शिकायत की. प्रिंसिपल ने उलटा मुद्दा दबाते हुए बोला कि आप इतना परेशान क्यों हैं. कई बार तो बच्चों की हड्डियां भी टूट जाती हैं. बच्चे के पैरेंट्स ने अभिभावक संघ से कार्रवाई कराने की मांग की है.

अभिभावक संघ के अध्यक्ष अंकुर सक्सेना ने बताया कि उनके पास विद्यार्थी की मां का फोन आया था. उन्होंने बताया कि उनके बेटे को टीचर ने स्केल से बुरी तरह पीटा. उसके शरीर पर लाल लाल निशान पड़ गए हैं. आरोप है कि प्रिंसिपल से शिकायत की तो उन्होंने हड्डियां टूटने वाली बात कही  बाद में बयान बदलने का दबाव बनाया गया.

शिक्षिका पर कड़ी कार्रवाई की मांग 
अभिभावक संघ के अध्यक्ष अंकुर सक्सेना ने बोला  कि बच्चे की पिटाई को कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. इस स्कूल में पहले भी कई बार ऐसी घटनाएं हो चुकी हैं. प्रिंसिपल ने कार्रवाई करने की स्थान मुद्दे को दबाने  घुमाने की प्रयास की. शिक्षिका पर कड़ी कार्रवाई कराई जाएगी.

बात का बनाया बतंगड़ 
प्रिंसिपल फादर थॉमस ने बताया कि अभिभावक ने पहले बोला कि मॉनिटर ने पीटा. फिर बोला कि टीचर ने पीटा. छोटी बात का बतंगड़ बनाया जा रहा है. मैं सीसीटीवी रिकॉर्डिंग देखूंगा.