तालिबान लड़ाकों ने किया महिला डॉक्टर के घर पर हमला, पूरी खबर जानकर चौक जाएंगे आप

फहीमा रहमती ने पझवोक बताया कि दर्जनों सशस्त्र तालिबान बिना अनुमति के उनके घर में घुस गए और महिलाओं, पुरुषों को पीटना और हवा में फायरिंग शुरू कर दी। उसने कहा कि तालिबान ने उसके दो भाइयों, एक देवर और एक पड़ोसी सहित पांच लोगों का अपहरण किया ।

फहीमा रहमती के अनुसार उनके बड़े भाई को तालिबान ने गोली मारकर घायल कर दिया था। फहीमा ने कहा कि केवल उसके बड़े भाई ने पूर्व राष्ट्रीय सुरक्षा निदेशालय में काम किया था लेकिन उसने 6 महीने पहले निजी कारणों से नौकरी छोड़ दी थी।

फहीमा ने बिलखते हुए कहा कि अगर तालिबान ने एक सामान्य माफी की घोषणा की है तो वे लोगों को क्यों डराते हैं । तालिबा आतंक क्यों फैला रहे हैं ? आप मुझे देश से भागने के लिए क्यों मजबूर कर रहे हैं? क्या इस्लाम ऐसी हरकतों की इजाजत देता है? मुझे तीन देशों से निमंत्रण मिला, लेकिन मैंने उन्हें अस्वीकार कर दिया और कहा कि देश को मेरी जरूरत है।

 अफगानिस्तान के कंधार प्रांत में एक महिला डॉक्टर ने दावा किया है कि उसके घर पर तालिबान लड़ाकों ने हमला किया और उसके घर से पांच लोगों का अपहरण करके ले गए।

घटना शनिवार रात 15वें थाना क्षेत्र की सीमा में हुई। होप फाउंडेशन की प्रमुख डॉ. फहीमा रहमती ने फेसबुक पर लाइव वीडियो संदेश में जोर-जोर से रोते हुए घटना की जानकारी दी।