स्विमिंग पूल में मस्ती करते नजर आए टीम इंडिया के धुरंधर, देखें लोग हुए हैरान

इस दौरान सभी खिलाड़ियों ने एक साथ कई तस्वीरें खींची जो चहल ने इंस्टाग्राम पर शेयर की। बता दें कि ये भारत की ‘बी’ टीम है। इस टीम में कई नए खिलाड़ियों को भी शामिल किया गया है। वहीं भारतीय सीनियर खिलाड़ी इस वक्त इंग्लैंड में है जिन्हें अगस्त में इंग्लिश टीम के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है।

बता दें कि टीम के कप्तान शिखर धवन अपने मस्तमौला अंदाज के लिए जाने जाते हैं। क्रिकेट का मैदान हो या बाहर, वह सभी खिलाड़ियों के साथ कई बार मस्ती करते हुए देखे जा चुके हैं। इस दौरान भी उन्होंने साथी खिलाड़ियों के साथ काफी मस्ती की। जिसके बाद पानी में उनकी चहलकदमी को देखकर अन्य खिलाड़ियों ने खूब मजे लिए।

जिसके बाद मस्ती करते हुए खिलाड़ियों की तस्वीरें टीम के गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि टीम के खिलाड़ी पानी में वॉलीबॉल (Volleybal) खेल रहे हैं।

शिखर धवन (Shikhar dhawan) के नेतृत्व में भारतीय टीम (team India) श्रीलंका के दौरे (Sri Lanka Tour) पर गई है। जहां उसे 13 जुलाई से श्रीलंका के खिलाफ तीन वनडे और तीन टी20 सीरीज खेलनी है।

भारतीय टीम इस वक्त कोलंबो (Colombo) के होटल में ठहरी है जहां टीम के कप्तान शिखर धवन और उनके साथी खिलाड़ी स्विमिंग पूल (Swimming Pool) में मस्ती करते नजर आए।