दिल्ली में सीएम केजरीवाल के शपथ ग्रहण समारोह में एक बार फिर जूनियर केजरीवाल ने खींचा सबका ध्यान

दिल्ली के मुख्यमंत्री के रूप में अरविंद केजरीवाल ने तीसरी बार पद एवं गोपनीयता की शपथ थी. इस दौरान दिल्लीवासियों पर उनका क्रेज सिर चढ़कर बोल रहा है. शपथ ग्रहण समारोह में लोग झूम-नाच रहे थे. सबसे ज्यादा ध्यान एक बार फिर जूनियर केजरीवाल ने खींचा.

शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए बड़ी संख्या में लोग आए थे. 40 हजार से ज्यादा लोगों लोगों का ध्यान जूनियर केजरीवाल ने खींचा. जूनियर केजरीवाल की हरकतों ने कार्यक्रम में मौजूद लोगों का दिल जीत लिया.

बता दें कि शपथ ग्रहण समारोह में अव्यान तोमर यानि जूनियर केजरीवाल को विशेष तौर पर आमंत्रित किया गया था. खुद राघव चड्ढा और सोमनाथ भारती ने नन्हें तोमर के साथ सेल्फी खिंचवाई. कार्यक्रम इस मौके पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की वेशभूषा में जूनियर केजरीवाल अव्यान तोमर नजर आए. उन्होंने लाल रंग की स्वेटर, काला मफलर और चश्मा पहन रखा था और नकली मूंछें लगा रखी थी.

आप ने समारोह के लिए तोमर को आमंत्रित करते हुए ट्वीट किया था, “बड़ी घोषणा : बेबी मफलरमैन शपथ ग्रहण समारोह में आमंत्रित हैं.. सूट अप जूनियर (तैयार हो जाओ छोटे).”

अपने संबोधन के दौरान रविवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली की जनता ने नई प्रकार की राजनीति ‘विकास की राजनीति’ को जन्म दिया है.