40वीं मैरिज एनिवर्सरी पर सुपरस्टार रजनीकांत ने किया ये काम, देख लोग हुए हैरान

एश्वर्या की छोटी बहन सौंदर्या हैं, जो तमिल फिल्मों में काम करती हैं. ऐश्वर्या ने फिल्म एक्टर धनुष से शादी की है. उनके दो बेटे हैं. ऐश्वर्या ने तमिल फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहली एंट्री पार्थ भास्कर द्वारा निर्देशित फिल्म रमाना Ramanaa से की थी. उन्होंने फिल्म के लिए गाने गाए थे. हालांकि फिल्म रिलीज नहीं हुए थी. इसके बाद 2000 में उन्होनें कंपोजर देवा का बनाया गाना गाया था.

कॉलीवुड सुपरस्टार रजनीकांत (Rajnikanth) और लता (Latha) की शादी को 40 साल पूरे हो गए हैं. ये कपल इंडस्ट्री के सबसे चहेते कपल में से एक है. दोनों ने 1981 में तिरुपति वेंकटेश्वर मंदिर में 26 फरवरी को शादी की थी.

इस मौके पर रजनीकांत की सबसे बड़ी बेटी ऐश्वर्या आर धनुष ने इंस्टाग्राम पेज पर अपने माता-पिता के लिए बेहद इमोश्नल पोस्ट शेयर किया. ऐश्वर्या अभिनेता धनुष (Dhanush) की पत्नी हैं.

उन्होंने अपने दादा-दादी के साथ रजनीकांत और लता की फोटो शेयर की और एक इमोश्नल नोट भी लिखा. ऐश्वर्या धनुष ने लिखा दादा दादी ने आखरी समय तक मुझे दिल से लगा कर रखा, मेरी देखभाल की … मुझे सच में विश्वास है कि मेरे दादा-दादी स्वर्गदूत हैं.

जो जीवन के हर मोड़ पर आज भी आप के साथ है और आप दोनों की रक्षा करते हैं. मैंने आपसे सीखा है और अभी भी सीख रही हूं कि शादी एक दूसरे का साथ देना है, एक दूसरे को समझना है.

आपस में दोस्ती का आधार बनना है. मैं आपसे प्यार करती हूं, और हमेशा करती रहूंगी. उन्होंने आगे कहा मैं सिर्फ अपने प्यारे अप्पा और अम्मा को सालगिरह की सुपर डुपर शुभकामना देना चाहती हूं!