सुनिधि ने इस कारण डायरेक्टर से कर ली थी शादी, जब हुआ गलती का अहसास तो…

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर सुनिधि चौहान का आज जन्मदिन है। सुनिधि का जन्म 14 अगस्त 1983 को नई दिल्ली में हुआ था। सुनिधि जब चार साल की थीं तभी से उनका गायिकी की तरफ रुझान था। इसलिए वो मंदिरों में होने वाले जगराते में गाने जाती थीं। हिंदी के अलावा सुनिध ने मराठी, कन्नड़, तेलुगू, तमिल, पंजाबी, बंगाली, असमी, नेपाली और उर्दू में भी गाने गाए हैं। सिंगर के अलावा सुनिधि एक फैशन आइकन भी हैं।

11 साल में मिला फिल्मों में गाने का मौका
सुनिधि ने चार साल की उम्र से गाना शुरू कर दिया था लेकिन फिल्मों में 11 साल की उम्र में गाना शुरू किया। डीडी वन टीवी चैनल पर टैलेंट हंट में सुनिधि चौहान ने हिस्सा लिया था।

उन्होंने वो प्रतियोगिता जीती और लता मंगेशकर के हाथों से उन्हें पुरस्कार मिला। इसके बाद तो जैसे सुनिधि की जिंदगी ही बदल गई। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि सुनिधि का असली नाम निधि है।

सुनिधि ने 18 साल की उम्र में अपने से 14 साल बड़े डायरेक्टर बॉबी खान से शादी कर ली थी। सुनिधि ने अपने घरवालों की मर्जी के खिलाफ जाकर बॉबी खान से शादी की थी। हालांकि शादी के एक साल के अंदर ही दोनों को अपनी गलती का अहसास हो गया। इस तरह आपसी सहमति से दोनों का तलाक हो गया। बॉबी खान बॉलीवुड के स्क्रीनराइटर और डायरेक्टर हैं।