फिल्म शकुंतला देवी को लेकर विद्या बालन ने किया बड़ा खुलासा

41 वर्षीय एक फीमेल कलाकार होने के नाते, मुझे जिस तरह की फिल्में मिल रही हैं, उसे लेकर चकित हूं.” विद्या ने अपनी कुछ फिल्मों का नाम लिया, जिसमें उनका प्रदर्शन शानदार रहा जैसे ‘द डर्टी पिक्चर’, ‘कहानी’, ‘तुम्हारी सुलु’, ‘परिणीता’, ‘लगे रहो मुन्ना भाई’ और ‘पा’.

 

बॉलीवुड के बिंदास अदाकारा विद्या बालन अपने शानदार अभिनय और खूबसूरती के लिए इंडस्ट्री में मशहूर हैं. वहीँ इसके साथ ही वो अपने हाजिर जवाबी के लिए भी जानी जाती है.

बता दें कि इन दिनों विद्या बालन अपनी अपकमिंग फिल्म शकुंतला देवी की तैयारियों में बिजी है. इसी बीच वो अपने एक बयान के चलते चर्चा में आ गई हैं. विद्या बालन वो फिल्मों के लिए बॉलीवुड के मेल एक्टर्स, खासतौर से खान्स की फिल्मों से भी बड़ी ओपनिंग चाहती हैं.

वहीं एक्ट्रेस विद्या बालन ने आगे कहा कि “मैं लालची हूं. मेरा मानना है कि हिंदी सिनेमा में अभी दिलचस्प दौर चल रहा है. इस दशक को लेकर मैं काफी आशान्वित हूं.

वहीँ जब उनकी अपकमिंग फिल्म की बात करें तो विद्या फिल्म ‘शकुंतला देवी’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में विद्या शकुंतला देवी का किरदार निभा रही हैं. शकुंतला देवी एक मशहूर मैथमेटिशन हैं. ये बायोपिक फिल्म है. मूवी मई में रिलीज होगी. फिल्म का फर्स्ट पोस्टर रिलीज कर दिया गया है.

अगर विद्या के वर्क फ्रंट पर विद्या की पिछली फिल्म ‘मिशन मंगल’ थी. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला. फिल्म में अक्षय कुमार, सोनाक्षी सिन्हा और तापसी पन्नू भी अहम रोल में थे.