राघव चड्ढा का बड़ा बयान , कहा – मोदी सरकार की फेवरेट… से मिला लव लेटर…

राउत ने शिवसेना के साथी नेता और महाराष्ट्र के मंत्री अनिल परब को ईडी के सामने पेश होने का नोटिस मिलने पर केंद्र सरकार पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि केंद्र सरकार, जांच एजेंसी का इस्तेमाल राजनीतिक विरोधियों के खिलाफ ‘हथियार’ के तौर पर कर रही है। उनसे पहले विपक्ष के कई नेता इस तरह की टिप्पणी कर चुके हैं।

राउत ने कहा था, ‘महा विकास अघाड़ी (एमवीए) की मजबूत और अभेद्य दीवार को तोड़ने के असफल प्रयासों के बाद ऐसे लव लेटर्स की संख्या में वृद्धि हुई है। यह हमारे लिए बड़ी बात नहीं है।

या तो भाजपा का कोई व्यक्ति प्रवर्तन निदेशालय में डेस्क अधिकारी है या प्रवर्तन निदेशालय का अधिकारी भाजपा के कार्यालय में काम करता है। इस तरह के लेटर उनको आते हैं जो राजनीति में हैं।’

बीजेपी विधायक ने कहा, ‘आम आदमी पार्टी को मोदी सरकार की फेवरेट एजेंसी- प्रवर्तन निदेशालय से लव लेटर मिला है। मैं आप के खिलाफ बीजेपी की राजनीतिक साजिश का पर्दाफाश करने के लिए दोपहर 1.30 बजे आप मुख्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करूंगा।’ वित्तीय अपराधों की जांच करने वाले ईडी के खिलाफ चड्ढा ने ‘लव लेटर’ वाला तंज कसा है। यह शिवसेना नेता संजय राउत की कमेंट की ही तरह है।

आम आदमी पार्टी (आप) के नेता राघव चड्ढा ने सोमवार सुबह तंज कसते हुए ट्विटर पर लिखा कि आप को नरेंद्र मोदी सरकार की ‘फेवरेट एजेंसी’ से ‘लव लेटर’ मिला है।

उन्होंने बताया कि पार्टी को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की ओर से पार्टी को पत्र मिला है। चड्ढा, जिनकी पार्टी बीजेपी के खिलाफ अगले साल पंजाब और उत्तर प्रदेश में चुनाव लड़ने के लिए तैयार है, उन्होंने कहा कि वह दोपहर 1.30 बजे एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे ताकि ‘बीजेपी की राजनीतिक साजिश का पर्दाफाश’ किया जा सके।