Tata Tiago CNG की शुरू हुई बुकिंग, जानिए क्या है कीमत

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार टियागो सीएनजी की हाल ही में हुई टेस्टिंग के दौरान इसकी कुछ जानकारियां निकल कर सामने आईं थी. जिससे ये पुष्टि होती है कि टिआगो सीएनजी को कंपनी जल्द ही लॉन्च करनी की तैयारी कर रही है.

हालांकि लीक हुई जानकारी के अनुसार इसके ट्रिम्स और वेरिएंट से जुडी जानकारी सामने नहीं आई है. डालरशिप्स के अनुसार कंपनी इस कार को त्योहारी सीजन में लॉन्च कर सकती है.

टिआगो सीएनजी में भी कंपनी मौजूदा मॉडल 1.2 लीटर रेवोट्रॉन पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल कर सकती है. ये इंजन 85bhp की मैक्सीमम पावर और 113 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. ये कार इंजन 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आता है. टिआगो सीएनजी वेरिएंट में पेट्रोल इंजन मॉडल के मुकाबले कम पॉवर मिलेगी.

कंपनी ने इसी सेगमेंट में अपनी कार टाटा टिगोर ईवी को हाल ही में पेश किया है. हालांकि कुछ डीलरशिप्स स्टोर्स पर टियागो सीएनजी और टिगोर इलेक्ट्रिक व्हीकल की बुकिंग शुरू कर दी गई है.

अगर आप भी टियागो सीएनजी और टिगोर इलेक्ट्रिक व्हीकल की बुकिंग करवाना चाहते हैं तो, अपने नजदीकी डीलरशिप पर संपर्क कर सकते हैं. हालांकि टाटा मोटर्स द्वारा अभी इस बुकिंग के बारे में कुछ साफ़ साफ़ नहीं कहा गया है.

देश की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी भारतीय ग्राहकों की उम्मीद पर खरी उत्तरी है. कई सालों से टाटा मोटर्स भारत में मजबूत, दमदार और सुरक्षा से भरपूर गाड़ियां पेश कर रही है. टाटा टिआगो कंपनी के एक ऐसे कार मॉडल में से है।

जिसमे ग्राहकों द्वारा खूब सराहना मिली है. ग्राहकों द्वारा इसी प्यार और भरोसे को देखते हुए टाटा मोटर्स अब टिआगो का सीएनजी वेरिएंट ग्राहकों के लिए पेश करने जा रही है. टाटा टियागो हैचबैक एक मिडिल क्लास फैमिली कार है, जिसके सीएनजी वेरिएंट का अब ग्राहक इंतज़ार कर रहे हैं.