WhatsApp मे आ रहे शानदार फीचर , जानिए सबसे पहले…

नए साल में आपको वॉट्सऐप चलाने का एक शानदार एक्सपीरियंस मिलने वाला है, क्योंकि 2022 में ऐप में एक से बढ़कर एक शानदार फीचर्स मिलने की उम्मीद है। दरअसल, WhatsApp ने इस साल एंड्रॉइड और आईओएस यूजर्स के लिए कई नए फीचर लॉन्च किए हैं।

लेकिन उम्मीद की जा रही है कि अगले साल वॉट्सऐप और ज्यादा एडवांस्ड हो जाएगा, क्योंकि 2022 में कंपनी अपने प्लेटफॉर्म पर बेहद इंटरेस्टिंग और यूनिक फीचर्स जोड़ सकती है। आप भी जानने के लिए उत्सुक हैं कि कौन से फीचर वॉट्सऐप में आने वाले हैं, तो बिना समय गवाएं देखें लिस्ट…

मेटा वर्तमान में वॉट्सऐप, फेसबुक और इंस्टाग्राम समेत अपने सभी प्लेटफॉर्म को इंटीग्रेट करने पर काम कर रही है। अगले साल, कंपनी के इसी तर्ज पर काम करने की उम्मीद है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मैसेजिंग प्लेटफॉर्म से वॉट्सऐप में इंस्टाग्राम रील्स सपोर्ट लाने की उम्मीद है। हमें फीचर की रिलीज के बारे में अभी तक कोई आफिशियल डिटेल नहीं मिली है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, वॉट्सऐप के डिलीट अकाउंट ऑप्शन को वॉट्सऐप लॉगआउट से बदलने की उम्मीद है। डिलीट अकाउंट, जैसा कि नाम से पता चलता है, चैट, मीडिया फ़ाइल्स समेत यूजर के अकाउंट को डिलीट कर देता है। लेकिन अपकमिंग फीचर उपयोगकर्ताओं को आवश्यकता पड़ने पर वॉट्सऐप से आसानी से ब्रेक लेने की अनुमति देगा। वे जब चाहें लॉग इन और लॉगआउट कर सकेंगे।