SL v IND: तीसरे वनडे मैच में आज दोनों टीमों के बीच होगी काटे की टक्कर, इन युवा खिलाड़ियों को मिलेगा मौका

भारत श्रीलंका के बीच तीन वन डे मैचों की सीरीज का तीसरा आखिरी वन डे मैच आज कोलंबो में खेला जाएगा. टीम इंडिया पहले ही दो वन डे अपने नाम कर चुकी है सीरीज कब्‍जे में है. टीम इंडिया की कोशिश होगी कि तीसरा मैच भी जीतकर श्रीलंका सफाया किया जाए. वहीं श्रीलंका की कोशिश होगी कि आखिरी मैच जीता जाए.

इसी के साथ ही तीसरे वनडे मुकाबले में भारतीय टीम में देवदत्त पडिक्कल और ऋतुराज गायकवाड को डेब्यू का मौका मिल सकता है। हालांकि अगर टीम में इन दोनों को शामिल किया जाएगा तो पृथ्वी शॉ को बाहर बैठना पड़ सकता है। इन दोनों के अलावा ईशान किशन की जगह संजू सैमसन को भी वनडे डेब्यू का मौका मिलने के आसार हैं जबकि सूर्यकुमार और मनीष पांडे अपनी जगह बरकरार रखेंगे।

श्रीलंका के खिलाफ प्रदर्शन की बात की जाए तो पंड्या ब्रदर्स हार्दिक और क्रुणाल ने दोनों मुकाबलों मे निराश किया। लेकिन टीम में उनकी जगह बरकरार है, वहीं उप कप्तान भुवनेश्वर कुमार संकेत दे चुके हैं कि हार्दिक पंड्या की फिटनेस ठीक है। टीम प्रबंधन के सामने खिलाड़ियों के कार्यभार की चुनौती है क्योंकि श्रीलंका के उमस भरे मौसम में 12 दिन में 6 दिन मैच खेलने हैं।

भारत : पृथ्वी शॉ, शिखर धवन (कप्तान), ईशान किशन, मनीष पांडे, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, कुणाल पांड्या, दीपक चाहर, भुवनेश्वर कुमार, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल

श्रीलंका : अविष्का फर्नांडो, मिनोड भानुका (विकेटकीपर), भानुका राजपक्षे, धनंजय डी सिल्वा, चरित असलंका, दासुन शनाका (कप्तान), वनिन्दु हसरंगा, चमिका करुणारत्ने, दुष्मंथा चमीरा, लक्ष्मण संदाकन, कसुन रजिथा