Thursday , December 12 2019 17:48
Breaking News

6 साल से अपनी ही दो मासूम बेटियों के साथ हवास की प्यास बुझा रहा था यह ‘बलात्कारी बाप’

राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में एक बार फिर से रिश्ते तार-तार हुए हैं. पुलिस ने एक ऐसे पिता को गिरफ्तार किया है, जो अपनी दो मासूम बेटियों के साथ 6 साल से बलात्कार कर रहा था. बड़ी बेटी ने किसी तरह चाइल्ड हेल्पलाइन से संपर्क करके मदद की गुहार लगाई थी, जिसके बाद पुलिस ने बेटियों के बलात्कारी बाप को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

मानवता को शर्मसार करने वाली यह खबर चित्तौड़गढ़ के गंगरार से आई है. पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर पुलिस जांच कर रही है. पुलिस ने बताया, ‘चाइल्ड हेल्पलाइन 1098 पर खबर मिली थी कि 2 बच्चियों ने हमें संपर्क किया है. उन्होंने बताया कि उनके पिता बच्चियों के साथ साथ दुष्कर्म कर रहे हैं.

छोड़कर चली गई मां

पुलिस ने चाइल्डलाइन के निदेशक भोजराज सिंह से संपर्क किया और आरोपी के घर पहुंचे. घर पर मौजूद आरोपी की 16 साल की बेटी ने बताया छह-सात साल पहले उसकी मां दोनों बेटियों को छोड़कर किसी और के साथ नाता प्रथा के तहत चली गई. तब वह छठी क्लास में पढ़ रही थी तभी से उसके पिता उसके साथ दुष्कर्म कर रहे हैं.

आरोपी के बेटी ने बताया कि उसकी छोटी बहन के साथ भी उन्होंने जब यह काम करना शुरू कर दिया तब उसने किसी की मदद से चाइल्ड लाइन से संपर्क किया. कुछ भी गलती होने पर पीड़िता का पिता उन दोनों को मारता पीटता था और घर से बाहर निकालने की धमकी देता था. फिलहाल दोनों ही बेटियों को चाइल्डलाइन की मदद से समाज कल्याण विभाग के शेल्टर होम में रखा गया है.

Share & Get Rs.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!