शटर डाउन कर अंदर चल रहा था…नजारा देख चौक गयी पुलिस

पुलिस ने जब कपूरथला के नन्‍हा कॉम्‍प्‍लेक्‍स में एक गेस्‍ट हाउस के बाहर पहुंची तो देखा कि बाहर से शटर गिरा हुआ है।जब पुलिस ने शटर खुलवाया तो अंदर का नजारा ही चौका देने वाला था। पुलिस ने देरी न करते हुए सभी कमरों की तलाशी ली जिसके बाद वहां से 2 लड़कियों को दो लड़कों के साथ पकड़ा गया।

छापा मारने के दौरान वहां गेस्ट हाउस का मालिक भी मौजूद था। जिससे लगता है कि उसका इसमें बड़ा हाथ है। पंजाब पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया है।

वहीं आपको बता दें कि सिटी थाना प्रभारी हरजिंदर सिंह ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए कहा कि हमें एक अवैध गेस्ट हाउस की जानकारी मिली है।

जिसके हमने पूरे प्लान से साथ छापेमारी की और इन लोगों को धर दबोचा। बता दें कि पकड़े गए सभी लोगों पर लॉकडाउन के उल्‍लंघन का भी मामला दर्ज किया जाएगा।

देश को कोरोना वायरस से बचाने के लिए पूरे देश में लॉकडाउन लगा दिया गया है।जिसके कारण हर कोई अपने घर में बंद है। ऐसे में पंजाब से एक ऐसी घटना सामने आई है.

जिसने सभी को चौका दिया है।हाल ही में पंजाब पुलिस ने कपूरथला में एक गेस्ट हाउस में छापा मारा। जहां पर बंद शटर के अंदर सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ।