सुशांत के हाउस कीपर ने किया ये चौकाने वाला खुलासा, बताया 8 जून की रात रिया चक्रवर्ती ने…

पुलिस पूछताछ में सुशांत के हाउस कीपर नीरज ने बताया कि जैसे ही लॉकडाउन शुरू हुआ, रिया चक्रवर्ती अपने सामान के साथ सुशांत के फ्लैट पर आ गईं थीं।

 

वो सुशांत सर के साथ रह रही थीं। लेकिन, कभी-कभी एक-दो दिन के लिए पैरेंट्स से मिलने चली जाती थीं या फिर पैरेंट्स उनसे मिलने आ जाया करते थे। लॉकडाउन के दौरान रिया मैम और सुशांत सर सुबह उठने के बाद ब्लैक कॉफी लेते थे और फिर वर्कआउट के लिए टैरेस पर चले जाते थे।

नीरज के मुताबिक, उस रात रिया चक्रवर्ती इतने गुस्से में थीं कि बिना डिनर किए बैग पैक कर अपने भाई शौविक चक्रवर्ती के साथ रवाना हो गई थीं। 8 जून को केशव (कुक) ने सभी के लिए डिनर बनाया।

हम सुशांत सर और रिया मैम के लिए डिनर सर्व करने की तैयारी कर रहे थे। तभी अचानक रिया मैम ने मुझे आवाज दी और उनका बैग पैक करने को कहा।

वे बहुत गुस्से में दिख रही थीं। उन्होंने मुझसे कहा कि अलमारी से उनके सारे कपड़े बैग में पैक कर दूं। बाद में वे बिना डिनर किए ही अपने भाई शौविक चक्रवर्ती के साथ चली गईं। तब सुशांत सर पूरे टाइम कमरे में बैठे रहे। रिया मैम के जाने के बाद उसी रात सुशांत सर की बहन मीतू सिंह घर आईं।

अभी सीबीआई की टीम सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मुंबई में जांच कर रही है औऱ दूसरी तरफ सुशांत के हाउस कीपर रह चुके नीरज सिंह का एक बयान काफी तेजी से मीडिया में वायरल हो रहा है।

बताया जा रहा है कि जो बयान वायरल है, वो पुलिस की पूछताछ में सामने आया है। सुशांत के हाउस कीपर रहे नीरज ने 8 जून की कहानी सुनाई है। ये वही तारीख है, जब रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत का घर छोड़ा था।

सुशांत केस में आज CBI रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर सकती है। CBI ने कल सिद्धार्थ पिठानी, नीरज और दीपेश से पूछताछ की थी। सुशांत की मौत के बाद से हर दिन नई बातें सामने आ रही है।

अब सुशांत के हाउस कीपर नीरज ने एक बड़ा खुलासा किया है और बताया है कि 8 जून की रात जब रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के घर को छोड़ने का फैसला किया था, उस वक्त क्या-क्या हुआ था और ऐसी कौन सी बात थी, जिसके बाद रिया ने सुशांत का घर छोड़ दिया।