सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ में होंने जा रहा ये बड़ा बदलाव, दिखेगा जबरदस्त हंगामा

शर्लिन के मुंह से सच उगलवाने के लिए करण अपना शातिर दिमाग चलाएगा। सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे, करण सीधा शर्लिन के पास पहुंच जाएगा।

करण, शर्लिन को बताएगा कि उसको पुलिस ने छोड़ दिया है। पुलिस जान चुकी है कि कातिल करण नहीं कोई और है। करण कहेगा कि जल्द ही अक्षय का कातिल गिरफ्तार होने वाला है। उसने कातिल को फंसाने के लिए सारे इंतजाम कर लिए है।

राखी करण को कमस दे देती है कि वो पुलिस स्टेशन नहीं जाएगा। ये बात सुनकर करण गुस्सा हो जाता है। जिसके बाद करण और प्रीता की नोंक झोंक हो जाती है। लंबे समय बाद प्रीता और करण एक दूसरे से लड़ाई कर बैठते हैं। इस दौरान प्रीता करण को बताती है कि अक्षय का खून शर्लिन ने किया है।

एकता कपूर के सुपरहिट सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ (Kundali Bhagya) में इन दिनों जबरदस्त हंगामा देखने को मिल रहा है। करण के जेल से भाग जाने के बाद भी प्रीता के हाथ कोई सबूत नहीं लग पाया है।

ऐसे में प्रीता शर्लिन (Ruhi Chaturvedi) की पोल खोलने के लिए नया प्लान बना रही है। वहीं पृथ्वी (Sanjay Gagnani) भी प्रीता और करण को रोकने के लिए कुछ भी करने को तैयार है। श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) और धीरज धूपर (Dheeraj Dhoopar) स्टारर सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ की अब तक की कहानी में आपने देखा, जेल से बाहर आने के बाद करण और प्रीता एक साथ बेहतरीन समय बिताते हैं।