जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को मिली ये बड़ी कामयाबी , तीन आतंकियों को किया ढेर

इस बीच एक आतंकी पर सुरक्षाकर्मियों की अपील का असर हुआ और उसने सरेंडर कर दिया। बताया जा रहा है ि जिस आतंकी ने आत्‍मसमर्पण किया है उसका नाम तौसीफ अहमद है। आतंकियों को पकड़ने के लिए इलाके में अभी भी सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।\

सुरक्षाबलों ने कनिगाम में देर रात सर्च ऑपरेशन शुरू किया। इसी दौरान खुद को घिरता देख आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान सुरक्षाबलों ने आतंकियों से आत्मसमर्पण की भी अपील की लेकिन वो नहीं माने और लगातार फायरिंग करते रहे। जिसके बाद सुरक्षाबलों को जवाबी कार्रवाई करनी पड़ी और मौके पर ही तीन आतंकी ढेर गए.

जानकारी के मुताबिक सुरक्षाबलों को खुफिया जानकारी मिली थी कि शोपियां सेक्‍टर के कनिगाम में कुछ आतंकी छुपे हुए हैं और किसी बड़ी साजिश को अंजाम देने का प्लान बना रहे हैं। इस खुफिया जानकारी के पर तत्काल कार्रवाई करते सुरक्षाबलों ने स्‍थानीय पुलिस के साथ मिलकर एक टीम तैयार की।

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। यहां सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर में तीन आतंकियों को ढेर कर दिया है। जबकि एक आतंकि ने सुरक्षाकर्मियों के सामने सरेंडर कर दिया है। फिलहाल सुरक्षाबलों का ऑपरेशन जारी है और इलाके में सर्च अभियान चलाया जा रहा है।