एटीएम उखाड़ कर ले गए बदमाश, मशीन में करीब एक लाख से अधिक रुपये थे

नरेला औद्योगिक क्षेत्र के खेड़ा खुर्द गांव में बीती देर रात कार सवार चार बदमाश सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया का एटीएम उखाड़ कर ले गए. छानबीन के दौरान पुलिस को खेत से एटीएम मिल गया, लेकिन बदमाश उससे 1.40 लाख रुपये निकालकर फरार हो चुके थे.

नई द‍िल्‍ली. द‍िल्‍ली पुल‍िस के ऑउटर नॉर्थ ज‍िला अंतर्गत खेड़ा खुर्द गांव में गुरुवार रात एक एटीएम मशीन को उखाड़ कर ले जाने का मामला सामने आया है. द‍िल्‍ली पुल‍िस को इसकी कॉल कमांड रूम मुंबई से म‍िली थी. द‍िल्‍ली पुल‍िस को कॉल कर जानकारी दी गई क‍ि खेड़ा खुर्द गांव में स्‍थ‍ित एटीएम मशीन के साथ छेड़छाड़ की जा रही है. इसके बाद पुल‍िस तुरंत मौके पर पहुंची तो पाया क‍ि एटीएम के बाहर लगे गेट को तोड़ा गया है और एटीएम मशीन को जमीन से उखाड़ कर चोरी कर लिया गया है.

जानकारी के मुताब‍िक द‍िल्‍ली पुल‍िस ने इस बाबत मुकदमा दर्ज कर लिया है. साथ ही बताया जा रहा है क‍ि इस एटीएम में अंतिम बार कैश 19 अगस्त 2023 को डाला गया था. इस वक्त एटीएम मशीन में लगभग 1,40,300 रुपये थे. फिलहाल नरेला इंडस्ट्रियल एरिया थाना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

एटीएम मशीन को उखाड़ने की कोई पहली वारदात नहीं है. इससे पहले भी कई जगहों पर एटीएम मशीन को उखाड़ कर बदमाश मौके से फरार हो गए थे. जानकारी के मुताबिक बदमाश एटीएम मशीन को उखाड़ कर ले गए और कुछ दूरी पर जाकर सुनसान जगह पर मशीन से कैश निकाल कर मशीन को छोड़कर वहां से फरार हो गए. वहीं जुलाई माह में साउथ द‍िल्‍ली के नेब सराय थाना पुल‍िस ने तीन एटीएम से करीब 51 लाख रुपये नकद उड़ाने वाले दो शात‍िर बदमाशों को ग‍िरफ्तार क‍िया था. दोनों शात‍िर बदमाश एटीएम में नकद जमा करने और एटीएम की देखरेख करने वाली एक कंपनी में काम करते थे.