दुखद खबर :सुशांत की मृत्यु के बाद हुआ ये बड़ा खुलासा, चार …

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बिहार (Bihar) की रहने वाली 15 वर्ष की एक लड़की ने 17 जून को अंडमान व निकोबार में आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि लड़की सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु (Sushant Singh Rajput Death) के बाद से डिप्रेशन में चली गई थी. जिसके बाद उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. वहीं, अंडमान व निकोबार के डीजीपी दिपेंद्र पाठक ने कहा, ‘हां ये हकीकत है कि एक 15 वर्ष की लड़की एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु की समाचार पढ़कर डिप्रेशन में चली गई व उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मेरी सभी युवाओं से अपील है कि वह इस तरह का खतरनाक कदम न उठाए, देश को आपकी आवश्यकता है’.

इससे पहले पटना (Patna) की एक लड़की ने भी सुशांत की मृत्यु के बाद आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि यह लड़की भी एक्टर की मृत्यु से सदमे में चली गई थी. जिसके बाद उसने ये कदम उठाया. इसके अतिरिक्त यूपी के बरेली में 10वीं की छात्रा ने भी आत्महत्या कर ली. वहीं, बिहार (Bihar) के नालंदा में 10 वर्ष के बच्चे ने भी सुशांत की मृत्यु के बाद खुदकुशी कर ली.

ये चारों बच्चे सुशांत की मृत्यु के बाद से ही डिप्रेशन में चले गए थे, जिसके बाद इन्होंने आत्महत्या जैसा कदम उठाया. आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Suicide) ने अपने घर में पंखे से फांसी लगाकर जान दे दी थी.