सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से बेहद दुखी हैं वरुण धवन, शेयर की ये तस्वीर

आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला ने वरुण धवन के साथ फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ में काम किया था। इस फिल्म में एक्ट्रेस आलिया भट्टी लीड रोल में नजर आईं थी। इसी फिल्म के साथ ही सिद्धार्थ ने बॉलीवुड में कदम रखा था। फिल्म में सिद्धार्थ की एक्टिंग और उनके लुक को काफी पसंद किया गया था।

​एक्टर वरुण धवन ने सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक हुए निधन से काफी शॉक्ड हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सिद्धार्थ संग अपनी फोटो शेयर करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी। वरुण ने दो तस्वीरें पोस्ट की हैं।

एक में वह सिद्धार्थ और आलिया भट्ट के साथ नजर आ रहे हैं। तो वहीं दूसरी तस्वीर सिर्फ सिद्धार्थ की है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए वरुण ने कैप्शन में लिखा, ‘Rip भाई आपको बहुतों से प्यार है और आपने अपने दयालु हृदय और सुंदर व्यक्तित्व से बहुतों को प्रभावित किया है। आज स्वर्ग ने एक तारा प्राप्त किया है और हमने एक खोया है।’

इस पोस्ट के साथ वरुण ने एक टूटे हुए दिल की इमोजी भी शेयर की है। कुछ ही देर पहले शेयर किए गए इस पोस्ट को अबतक 2 लाख से ज्यादा फैंस देख चुके हैं। वहीं इस पर कमेंट कर सभी सिद्धार्थ को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री ने सुशांत सिंह राजपूत के बाद आज एक और सितारे को खो दिया है। टीवी इंडस्ट्री के जाने मानें एक्टर और ‘बिग बॉस 13’ विनर सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं रहे। 40 साल के सिद्धार्थ का निधन हार्ट अटैक की वजह से हुआ है।

सिद्धार्थ की मौत ने न सिर्फ उनके परिवार बल्कि फैंस और स्टार्स को भी बड़ा झटका दिया है। एक्टर के निधन के बाद हर कोई उन्हें सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए श्रद्धांजलि दे रहे हैं। इसी बीच अब बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर भावुक हो उठे हैं। उन्होंने सिद्धार्थ को याद करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है।