शेफाली को लेकर सचिन तेंदुलकर ने कही ये बात, जानकर लोग हुए हैरान

अपनी पारी के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच भी चुना गया. अभी तक उन्होंने विश्व कप के तीन मैचों में कुल 114 रन बनाए हैं. इस युवा खिलाड़ी ने इस दौरान 172.72 की स्ट्राइक रेट से रन बनाए हैं. उनसे पहले विश्व कप में इतनी तेज स्ट्राइक रेट से किसी बल्लेबाज रन नहीं किए.

तेंदुलकर ने ट्वीट किया, “हमारी टीम ने इस विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बनने के लिए शानदार प्रदर्शन किया.

यह रोमांचक मैच था, जिसमें हमने दबाव की स्थिति में अच्छा किया. शेफाली वर्मा को एक बेहतरीन पारी खेलते देख अच्छा लगा.” इस पर शेफाली ने जवाब दिया, “आपके शब्दों समर्थन के लिए शुक्रिया सर. मैं टीम के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देती रहूंगी.”

भारत के दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर वीरेंद्र सहवाग ने महिला टीम की युवा बल्लेबाज शेफाली वर्मा की जमकर तारीफ की है. शेफाली इस समय ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे टी-20 विश्व कप में अपने बल्ले से सभी को प्रभावित किया है.

16 साल की इस दाएं हाथ की बल्लेबाज ने गुरुवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए मैच में 34 गेंदों पर 46 रनों की पारी खेल टीम की जीत में अहम योगदान दिया जिसके दम पर टीम सेमीफाइनल में पहुंचने में सफल रही.