जानिए क्यों रिटायर्ड न्यायधीश ने अपनी बहू को खींचते हुए सोफे पर ढकेल दिया और…

मद्रास और आंध्र प्रदेश के हाई कोर्ट से पांच महीने पहले रिटायर्ड हो चुके न्यायधीश नूती राम मोहन राव, उनकी पत्नी और बेटे के खिलाफ हैदराबाद पुलिस ने एक मामला दर्ज किया है। उन पर कथित तौर पर बहू को परेशान करने और मारने-पीटने का आरोप है। हालांकि इस पूरी घटना की सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

पीड़ित बहू एम सिंधू शर्मा के परिजनों ने 20 अप्रैल 2019 का वीडियो भी जारी किया है।वायरल हो रहे इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं की पूर्व जस्टिस राव के बेटे एन वशिष्ठ अपनी पत्नी सिंधू को बहस करने के दौरान पिटाई करते हुए देख रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि राव और उनकी पत्नी दुर्गा जयलक्ष्मी भी वहां पहुंचती हैं। दुर्गा मामले में हस्तक्षेप करते हुए लड़ाई रोकने की कोशिश कर रही हैं।

जबकि वशिष्ठ इपनी पत्नी सिंधू को घूंसा और चांटे मारते हुए नजर आ रहे हैं।रिटायर्ड जस्टिस अपनी बहू का हाथ खींचते हुए सोफे पर ढकेलते हुए नजर आ रहे हैं। पीड़ित सिंधू शर्मा के पिता का कहना है कि उन्होंने बेटी के ससुराल पक्ष वालों के खिलाफ आईपीसी की धारा 498 ए, 323 डीपी अधिनियम 4 और 6 के तहत मामला दर्ज कराया है।

पीड़िता के पिता एमवी शर्मा ने बताया कि बेटी के ससुराल वालों ने मारने-पीटने के बाद उसे खुद ही अपोलो अस्पताल में भर्ती करा दिया। उसकी पीठ, छाती और हाथों पर कट व खरोंच के निशान हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि उनकी बेटी को मानसिक रूप से अस्वस्थ और खुद से अपने को चोट पहुंचाने वाली साबित करने की कोशिश में जुटे हुए हैं। सेंट्रल क्राइम स्टेशन के डीसीपी अविनाश मोहंती ने बताया कि शिकायत करने वालों ने सीसीटीवी फुटेज देने का वादा किया है पर काफी दिनों तक दिया नहीं।

उन्होंने बताया कि सिंधू शर्मा की ओर से जब हमने मामला दर्ज किया तो वह उनके घर वालों ने कहा था कि वो जांच में सहयोग करेंगे और हमले का वीडियो देंगे। इसके अलावा उन्होंने बताया कि अप्रैल के बाद से कई नोटिस भेजने के बाद भी सिंधू ने उस पर कथित हमले का वीडियो कभी नहीं सौंपा।

शिकायत दर्ज करने के बाद दंपत्ति को यह देखने के लिए बुलाया गया कि क्या वे अपने छोटे बच्चों के खातिर सुलह कर सकते हैं। बातचीत और समझौते का प्रयास अभी भी जारी है, लेकिन हमें कोई समाधान नहीं दिख रहा है। और सिंधू के परिजनों ने हमले का वीडियो जारी कर दिया है। हम इसकी जांच करेंगे और कार्रवाई शुरू करेंगे।