इस दिन रिलीज होगी अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ़ की फिल्म सूर्यवंशी , शेयर की ये फोटो

आज एक इंटरव्यू के दौरान इस बात की पुष्टि की, कि सूर्यवंशी की रिलीज के लिए 83 की रिलीज को आगे नहीं बढ़ाया जाएगा । और अब इंडस्ट्री के अंदरुनी सूत्रों से बॉलीवुड हंगामा को एक्सक्लूसिवली पता चला है कि अक्षय, कैटरीना, अजय देवगन और रणवीर सिंह की सूर्यवंशी गणतंत्र दिवस 2021 के दौरान रिलीज होगी ।

“आज के समय में वैसे तो कोई भी एक फ़िक्स रिलीज डेट नहीं बता सकता है लेकिन इतना जरूर है कि रिलायंस, रोहित शेट्टी और अक्षय गणतंत्र दिवस 2021 के वीकेंड पर सूर्यवंशी को रिलीज करने पर विचार कर रहे हैं

पहले मार्च और फ़िर दिवाली 2020 में रिलीज होने वाली वाली सूर्यवंशी की नई रिलीज डेट को लेकर अब फ़िर से कयास लगना शुरू हो गए हैं । कहा जा रहा है कि रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ़ अभिनीत कॉप ड्रामा सूर्यवंशी क्रिसमस 2020 को रिलीज होगी । लेकिन इस दौरान तो रणवीर सिंह की स्पोर्ट्स ड्रामा 83 रिलीज हो रही है इसलिए क्रिसमस स्लॉट तो पहले ही बुक हो गया है .

अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ़ अभिनीत सूर्यवंशी की रिलीज डेट, जो पहले ही अपनी तय रिलीज डेट से दो बार पोस्टपोन हो चुकी है, को लेकर एक बार फ़िर खबरें आना शुरू हो गया है । कुछ दिनों पहले रिलायंस एंटरटेनमेंट के सीईओ शिबाशीष सरकार ने बॉलीवुड हंगामा को इस बात की जानकारी दी थी ।