शादीशुदा मर्द से प्यार करने के सवाल पर रेखा ने दिया ऐसा जवाब, सुनकर हर कोई हुआ हैरान

रेखा ने शो में खूब मस्ती की। उन्होंने हर कंटेस्टेंट को अपने गिफ्ट दिए साथ ही अपने हाथ से खाना भी खिलाया। रेखा का ये रूप देख हर कोई हैरान हो गया है।

 

इस एपिसोड में रेखा सबकी नजर उतारती भी नजर आएंगी। रेखा अपने साथ जज और कंटेस्टेंट्स सभी के लिए ढेरों तोहफे लाई थीं। उन्होंने जज नेहा कक्कड़ को उनकी शादी के शगुन के तौर पर साड़ी गिफ्ट की।

दरअसल ये बात तो हर कोई जानता है कि किसी वक्त रेखा का नाम किसी वक्त में अमिताभ बच्चन से जुड़ा था। जिस वक्त दोनों के अफेयर की खबरें मीडिया में सामने आईं थीं उस वक्त अमिताभ शादीशुदा थे।

ऐसे में रेखा का खुलेआम ऐसा कहना हर किसी के लिए बेहद दिलचस्प था। इंडियन आइडल के इस एपिसोड की क्लिप को देखकर ऐसा लग रहा है कि एक बार फिर कुछ पुरानी यादें ताजा होने वाली हैं।

दरअसल हाल ही में शो का नया प्रोमो रिलीज़ हुआ जिसमें होस्ट जय भानुशाली (Jay Bhanushali), नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रेखा (Rekha) का नाम लेकर पूछते हैं, कभी आपने देखा है कि कोई औरत इतनी पागल हो रही है… वो भी शादीशुदा आदमी के लिए। इस पर रेखा को कहते दिखाया जाता है, मुझसे पूछिए।

जवाब के बाद जय हैरान होते हैं तो रेखा बात पलट देती हैं और बोलती हैं, मैंने कुछ नहीं कहा और मुँह घुमा लिया। रेखा की बात और उनका अंदाज इतना फनी था कि जय भानुशाली और नेहा कक्कड़ हंसने लगे। सबको समझ आ गया कि यहां किसकी बात हो रही है।

बॉलीवुड की सदाबहार अदाकारा रेखा (Rekha) इस हफ्ते टीवी के रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ (Indian Idol 12) का हिस्सा बनी तो दर्शकों को रेखा से जुड़े कई दिलचस्प किस्से देखने और सुनने को मिले।

मल्लिका-ए-इश्क रेखा ने भी शो पर पहुंचकर जमकर मस्ती की है। शो के कई प्रोमो रिलीज हो चुके हैं लेकिन हाल के प्रोमों में रेखा का एक ऐसा जवाब सुनने और देखने को मिला कि आप भी हैरान रह जाएंगे।