सीबीआई जांच से खुला सुशांत की मौत का राज, दो महीनों से… फ्लैट में…

14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के फ्लैट में आत्महत्या की थी, जिसके बाद मुंबई पुलिस ही इस मामले की जांच कर रही थी ।  अभिनेता की मौत की शुरुआती जांच मुंबई पुलिस के करने पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने महाराष्ट्र की शिवसेना सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाएं और सवाल खड़े किए ।

यहां हम आपको बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह की मौत की जांच सीबीआई से कराने को लेकर बिहार और महाराष्ट्र सरकारों में झूठ और सच के साथ निष्पक्षता को लेकर दो महीनों से भिड़ंत जारी थी । यही नहीं दिवंगत अभिनेता की मौत के मामले में जेडीयू और शिवसेना के बीच भाजपा भी श्रेय लेने के लिए कूद जाती थी ।

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को महत्वपूर्ण फैसला सुनाते हुए इसकी जांच सीबीआई से कराने के आदेश दिए हैं ।

कोर्ट के इस आदेश के बाद देश में सियासत भी शुरू हो गई ।‌ जेडीयू और भाजपा ने इसे सीधे अपनी जीत बताया तो शिवसेना ने इसे अपनी पार्टी की छवि धूमिल और मुंबई पुलिस की किरकिरी होने पर जुबानी जंग भी शुरू हो गई ।

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सच्चाई जानने के लिए जहां एक ओर परिवारी जन, प्रशंसक और देश की जनता में पिछले दो महीने से इंतजार के साथ आक्रोश बना हुआ है ।

दूसरी ओर राजनीतिक दलों में इसका श्रेय लेने के लिए होड़ मची हुई है । अभिनेता की मौत के मामले में भी भाजपा, शिवसेना, जेडीयू और राजद इसमें अपना वोट बैंक तलाश रहीं हैं ।