Breaking News

सोशल मीडिया पर उठे ये सवाल, पुलिस सूत्रों की मानें तो क्राइम सीन रिक्रिएट करने के दौरान…

चारों आरोपियों के एनकाउंटर पर सोशल मीडिया पर उठे ये सवाल हैदराबाद गैंगरेप और मर्डर केस के चारों आरोपियों के एनकाउंटर की खबर ने हर किसी को हैरत में डाल दिया है। दरअसल, चारों आरोपी पुलिस रिमांड में थे और उन्हें गुरुवार देर रात नेशनल हाइवे-44 पर क्राइम सीन पर ले जाया गया था।

चारों आरोपियों के एनकाउंटर पर सोशल मीडिया पर उठे ये सवाल पुलिस सूत्रों की मानें तो क्राइम सीन रिक्रिएट करने के दौरान आरोपियों ने पुलिस पार्टी पर हमला कर दिया और धुंध का फायदा उठाकर भागने की कोशिश की। इसके बाद पुलिस ने मुठभेड़ में चारों आरोपियों को मार गिराया. बहरहाल, हैदराबाद पुलिस की इस कार्रवाई की सोशल मीडिया मिली-जुली प्रतिक्रिया आ रही है।

जहां देश की न्याय व्यवस्था में भरोसा खो चुके कुछ लोग एनकाउंटर पर खुशी जता रहे हैं तो वहीं कुछ लोग आरोपियों के एनकाउंटर पर सवाल खड़े कर रहे हैं। बता दें कि डॉक्टर दिशा को किडनैप कर उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया था। इसके बाद डॉक्टर दिशा की हत्या कर दी गई थी और शव पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी गई थी। निर्भया की मां ने एनकाउंटर पर खुशी जताई और कहा कि ये बिल्कुल सही हुआ। मैं पिछले सात साल से न्याय का इंतजार कर रही हूं और कोर्ट के चक्कर लगा रही हूं।

आरोपियों के मारे जाने पर दिशा के पिता ने भी खुशी जाहिर की। उन्होंने कहा कि मेरी बेटी की मौत के 10 दिन के अंदर आरोपियों को मार दिया गया। मैं तेलंगाना सरकार, पुलिस और मेरे साथ खड़े लोगों को बधाई देता हूं। मेरी बच्ची की आत्मा को शांति मिल गई। एक यूजर ने लिखा, मुझे इन आरोपियों के साथ बिल्कुल भी सहानुभूति नहीं है लेकिन यह न्याय करने का कोई तरीका नहीं है। तेलंगाना पुलिस यह शर्मनाक है।

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!