CBI के इस सवाल को सुन रिया चक्रवर्ती के माथे पर आया पसीना, चिल्लाकर बोली…

सीबीआई के सूत्र बताते हैं कि ऊंची आवाज में बार-बार खुद को बेगुनाह बताने पर सीबीआई की एसपी नूपुर प्रसाद ने रिया से कहा कि अगर हमने जल्दबाजी में तुम्हें जेल भेज दिया.

 

तो तुम कभी भी अपने आपको सच्चा साबित नहीं कर पाओगी. इसलिए बेहतर है कि तुम हमारी जांच में सहयोग करो. हमें सुशांत की मौत का मोटिव पता करना है.

सीबीआई ने रिया से सीधा सवाल किया कि ‘तुम सुशांत सिंह राजपूत के साथ लिविंग रिलेशनशिप में थी. एक पत्नी की तरह तुम सुशांत सिंह के साथ रह रही थी.

ऐसे में तुम सुशांत की मानसिक हालात को अच्छी तरह समझती होगी. फिर भी तुमने अपनी कोई भी जिम्मेदारी नहीं निभाई. हम तुमको सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार क्यों न करें?

अगर तुम बेगुनाह हो, तो क्या किसी भी वैज्ञानिक जांच करवाने के लिए तैयार हो?’ इस सवाल ने रिया चक्रवर्ती को परेशान कर दिया… वो ऊंची आवाज में सीबीआई के अधिकारियों से कहने लगीं कि मैं बेगुनाह हूं. मुझ पर लगे सभी आरोप बेबुनियाद हैं.

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच कर रही सीबीआई ने शनिवार को जब रिया से दूसरे राउंड की पूछताछ की, तो रिया झल्लाईं, घबराईं और फिर चिल्लाईं.

शनिवार को सीबीआई की टीम के सामने रिया चक्रवर्ती बैठी थीं. पहले दिन सीबीआई ने रिया को अपनी बात रखने का पूरा मौका दिया था, लेकिन दूसरे दिन सीबीआई ने ऐसे सवाल पूछे, जिससे रिया अपना आपा खो बैठीं.

ऐसा लगा जैसे उन्हें गिरफ्तारी का डर सता रहा है. अब जानिए वो सवाल, जिससे रिया घबरा गईं. वो सवाल जिसने रिया के दिल की धड़कनें बढ़ा दी. वो सवाल जिसने रिया के माथे पर पसीना ला दिया.

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड मामले में शनिवार को सीबीआई (CBI) की पूछताछ के दौरान रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को गिरफ्तारी का डर सताने लगा. जानते हैं क्यों?

CBI ने एक ऐसा सवाल पूछ लिया, जिससे रिया के माथे पर शिकन आ गई…. वो घबरा गईं. इस दौरान रिया चक्रवर्ती चिल्ला उठीं. शनिवार को लगातार 7 घंटे की पूछताछ के दौरान ऐसा क्या हो गया, जिससे रिया को गिरफ्तारी का डर सता रहा है.