अजगर को हाथ में लिए नजर आई उर्वशी रौतेला, देख फैंस के छूटे पसीने

इस तस्वीर को देखकर उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के फैंस काफी हैरत में हैं, जहां कुछ उनके हौसले की तारीफ कर रहे हैं, वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो उनकी खैरियत पूछ रहे हैं. यहां कई लोगों ने आग और हार्ट इमोजी बनाकर एक्ट्रेस की तारीफ की है.

इस तस्वीर की बात करें तो इसमें उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) हमेशा से काफी अलग अंदाज में नजर आ रही हैं. वह काफी हैवी मेकअप के साथ स्टाइलिश अंदाज में काफी पूल में खड़ी हैं, उनके हाथ में एक खतरनाक अजगर है, जिसे वह कातिल निगाहों से घूर रही हैं. इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने अपने फैंस को ईद की मुबारकबाद भी दी है.

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपने हुस्न के जादू से हर किसी को दीवाना बना लेती हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

उनकी लाखों की कीमत वाली ड्रेस भी काफी सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में उन्होंने दो सुपरहिट म्यूजिक वीडियो भी दिए हैं. लेकिन इसके अचाकन बाद ही उनका एक नया अवतार सामने आया है. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह एक खतरनाक अजगर के साथ पोज दे रही हैं.