स्कूल में बुलाकर प्रिंसिपल ने छात्रा के साथ तीन बार किया ये, जानकर उड़े लोगो के होश

दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। यह घटना कन्नूर जिले की है। इन आरोपितों पर मासूम बालिका के साथ तीन बार दुष्कर्म करने का आरोप है।

 

आरोपित पद्मराजन को थलासेरी के डिप्टी एसपी के नेतृत्व में पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया। पद्मराजन पर आरोप है कि उसने चौथी कक्षा में पढ़ने वाली अबोध बालिका के साथ स्कूल में दो बार दुष्कर्म किया।

उसने एक दफे छुट्टी के दिन भी बच्ची को स्कूल बुला रेप किया।पुलिस के मुताबिक बालिका के यौन शोषण की शिकायत 17 मार्च को पहली बार चाइल्डलाइन को मिली थी।

चाइल्डलाइन को शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी थी। अब शुरुआती जांच के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

इसके अलावा उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले के बमरौली थाना क्षेत्र में दसवीं की छात्रा से शादी का झांसा देकर रेप करने का मामला प्रकाश में आया है।

हाल ही में दो बड़े रेप मामलों में आरोपितों को कठोर सजा मिलने के बाद भी रेप जैसे वारदात का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है।

ताजा मामला केरल के कन्नूर जिले का है, जहां चौथी कक्षा में पढ़ने वाली मासूम लड़की के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया है।

वहीं स्थानीय पुलिस ने चौथी कक्षा की छात्रा से यौन शोषण के मामले में भारतीय जनता पार्टी के एक स्थानीय नेता और एक निजी स्कूल के अध्यापक पद्मराजन को संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।