Ford ने बढ़ाए अपनी गाड़ियों के दाम, खरीदने से पहले जाने पूरी डिटेल

सबकॉम्पैक्ट एसयूवी फोर्ड इकोस्पोर्ट की. कंपनी ने हाल ही में इसका SE वैरिएंट लॉन्च किया था. कंपनी ने Titanium डीजल वैरिएंट को छोड़ कर सभी ट्रिम्स के दामों में बढ़ोतरी की है.

कंपनी ने इनकी कीमतों में 20 हजार रुपये की बढ़ोतरी की है. नई फोर्ड इकोस्पोर्ट पेट्रोल की एक्स-शोरूम कीमत 8.19 लाख रुपये और डीजल इकोस्पोर्ट की एक्स-शोरूम कीमत 8.89 लाख रुपये से शेरू होगी.

फोर्ड की सबकॉम्पैक्ट सेडान कार फोर्ड एस्पायर टाइटेनियम और टाइटेनियम प्लस दो ट्रिम्स में आती है. कंपनी ने इसकी एक्स-शोरूम कीमतों में 3,000 रुपये की बढ़ोतरी की है.

फोर्ड एस्पायर डीजल और पेट्रोल दोनों इंजन में आती है. वहीं दाम बढ़ने के बाद टाइटेनियम पेट्रोल की एक्स-शोरूम कीमत 7.27 लाख रुपये और टाइटेनियम प्लस पेट्रोल की कीमत 7.62 लाख रुपये हो गई है. वहीं डीजल वैरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 8.37 लाख रुपये और 8.72 लाख रुपये होगी.

 देश की बड़ी निर्माता कंपनी में से एक फोर्ड ने भी अब अपनी गाड़ियों के दाम बढ़ा दिए हैं. फोर्ड अपने पूरे पोर्टफोलियों के दामों में बढ़ोतरी की है. सबसे ज्यादा दाम फोर्ड की फ्लैगशिप एसयूवी इंडीवर और सबसे कम दाम एस्पायर के बढ़े हैं. कंपनी इससे पहले इस साल जनवरी में भी कीमतें बढ़ा चुकी है. जानें किस गाड़ी पर कितने की हुई बढ़ोत्तरी हुई.