इस देश के राष्ट्रपति ने दिया अजीबो – गरीब बयान, कहा कोरोना से बचने के लिए पिए…

आप लोग डरिए मत हमारे देश में कोरोना से एक भी मौत नहीं हुई है। वहीं हमने कोरोना की दवा भी बना ली है। इसके अलावा राष्ट्रपति ने अपने देश को लोगों को बताया कि वोडका पीने, ट्रैक्टर चलाने और बकरियों के साथ खेलने से कोरोना नहीं होता है।

 


बता दें अधिकारिक तौर पर बेलारुस में कोरोना की वजह से 12 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। मगर बेलारुस के राष्ट्रपति अभी तक कोरोना वायरस को गंभीरता से नहीं ले रह है।

बेलारूस (Belarus) की सत्ता पर 25 वर्षों से काबिज राष्ट्रपति अलेक्जेंडर लूकाशेन्को ने अपने देश के लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा है.

बेलारुस में नही अभी तक कोई लॉकडाउन नहीं लगा है और नहीं राष्ट्रपति अपने लोगों को देश में कोरोना से हुई मौतों की सही जानकारी दे रहे हैं।

वह तो उल्टा यह तक कह रहे है कि डब्लूएचओ भी उनकी बात से सहमत है। कोरोना वायरस (Corona virus) ने दुनियाभर में 1 लाख से अधिक लोगों की जान ले ली है।

पूरी दुनिया इस वायरस के डर में जी रही है। अमेरिका से लेकर इटली, फ्रांस और जमर्नी जैसे देश अभी तक इस वायरस की वैक्सीन (Vaccine) नहीं बना पाए हैं।

वहीं दूसरी ओर करीब 1 करोड़ आबादी वाले देश बेलारुस के राष्ट्रपति ने अपने देश के लोगों को संबोधित करते हुए अजीबोगरीब दावे किए हैं। उनका कहना है कि हमने कोरोना की दवा बना ली है और वोडका पीने से कोरोना नहीं होगा।