भारत के खिलाफ पाकिस्तान के राष्ट्रपति ने उगला जहर , कहा – युद्ध तो…

पाकिस्तान (Pakistan) के राष्ट्रपति आरिफ अल्वी के कार्यालय की ओर से जारी बयान में कहा गया कि भारत, पाकिस्तान को अस्थिर करने के लिए देश में आतंकवादी गतिविधियां करवा रहा है. उन्होंने कहा कि भारत आतंकी संगठनों को पैसा देकर पाकिस्तान को अस्थिर करने की साजिश कर रहा है.

इससे पहले, भारत के विदेश मंत्रालय ने पाकिस्तान के इन आरोपों का खंडन किया है. भारत ने कहा था कि पाकिस्तान में हुए आतंकवादी हमलों में भारत का हाथ होने का कथित सबूत के दावे काल्पनिक बात हैं.

पाकिस्तानी राष्ट्रपति ने कहा कि भारत पाकिस्तान को अस्थिर करने का प्रयास कर रहा है. उन्होंने कहा कि हाल में लाहौर के जोहार टाउन में (Lahore Blast) स्थित हाफिज सईद (Hafiz Saeed) के घर के बाहर धमाका भारत के समर्थन से करवाया गया था. हाफिज सईद 2008 मुंबई आतंकवादी हमले का साजिशकर्ता और प्रतिबंधित संगठन जमात उद दावा का सरगना है.

पाकिस्तान (Pakistan) के राष्ट्रपति आरिफ अल्वी (Arif Alvi) ने एक बार फिर भारत के खिलाफ जहर उगला है. अल्वी ने भारत पर अफगानिस्तान (Afghanistan) की जमीन का इस्तेमाल करके पाकिस्तान के विरुद्ध ‘हाइब्रिड’ युद्ध (Hybrid War) में शामिल होने और आतंकवाद का समर्थन करने का आरोप लगाया.