निका कपूर की बढ़ी मुश्किलें, पुलिस ने भेजा ये नोटिस

पुलिस की टीम कनिका कपूर के लखनऊ महानगर स्थित शालीमार गैलेंट अपार्टमेंट में पहुंची। पुलिस ने कनिका कपूर को बयान दर्ज करवाने के लिए नोटिस दिया।

 

मामले के जांच अधिकारी जेपी सिंह ने कनिका कपूर को उनके फ्लैट पर जाकर नोटिस थमाया है और खुद कनिका कपूर ने उसको रिसीव किया है।

कनिका कपूर को 30 अप्रैल को बयान दर्ज करवाना होगा। जांच अधिकारी जग प्रसाद ने कहा कि कनिका कपूर जांच में सहयोग कर रही हैं। उन्‍होंने बताया कि जरूरत पड़ने पर कनिका कपूर से जुड़े दूसरे लोगों से भी पुलिस पूछताछ कर सकती है।

बता दें कि कनिका कपूर के खिलाफ सरोजनी नगर थाने में एफआईआर दर्ज है। उनपर आईपीसी की धारा 188, 269 और 270 के तहत मामले दर्ज किए गए हैं।

कनिका कपूर लंदन से आने के बाद कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं, जिसके बाद उनका इलाज किया गया। हालांकि अब वह ठीक होने के बाद अपने परिवार के साथ समय बिता रही हैं।

17 मार्च को कनिका में कोरोना के लक्षण मिले थे, जिसके बाद 19 मार्च को उनका सैंपल जांच के लिए भेज दिया गया था। 20 मार्च को उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी.

जिसके बाद से उनका इलाज चलता रहा। उनकी रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें घर भेज दिया गया। जहां उन्होंने खुद को 21 दिनों के लिए क्वारंटीन कर लिया। अब वह स्वस्थ हैं तो पुलिस ने अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

कोरोना पॉजिटिव होने के बाद बिना जांच कराए एयरपोर्ट से निकलने और कई कार्यक्रमों में भाग लेने वाली बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के आवास लखनऊ पर यूपी पुलिस की टीम पहुंची।

पुलिस की टीम कनिका कपूर के बयान दर्ज करने के लिए यहां पर पहुंची।कोरोना पॉजिटिव होने के बाद बिना जांच कराए एयरपोर्ट से निकलने और कई कार्यक्रमों में भाग लेने वाली बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के आवास लखनऊ पर यूपी पुलिस की टीम पहुंची।

पुलिस की टीम कनिका कपूर के बयान दर्ज करने के लिए यहां पर पहुंची। मिली जानकारी के अनुसार, सीआरपीसी की धारा 141 और 160 के तहत नोटिस देने के बाद कनिका कपूर के बयान दर्ज होंगे।