अदा खान की इस तस्वीर ने ढाया कहर, देख लोगो को लगा करंट

लेकिन इस कॉल सेंटर ने उसकी जिंदगी बदल दी। वह कॉल सेंटर कैंटीन में एक कास्टिंग डायरेक्टर से मिलीं। उन्होंने अडाला को पेंटालस मॉडलिंग शो के लिए ऑडिशन देने की सलाह दी। उन्होंने अपने प्रोत्साहन के कारण शो में हिस्सा लिया।

बाद में वह कुछ और अलग ब्रांडों से परिचित हुई। विज्ञापनों में अंत चमकने लगा। उनके अभिनय को देखकर, उन्हें 2009 में ‘पालमपुर एक्सप्रेस’ श्रृंखला में काम करने का अवसर मिला।

इसके बाद उन्होंने ‘ये है आशिकी’, ‘फियर फाइल्स’ और ‘क्राइम पेट्रोल’ जैसी कुछ सीरीज में अभिनय किया। इस बीच, एकता कपूर की ‘नागिन’ श्रृंखला के कारण उन्हें वास्तविक लोकप्रियता मिली।

इस श्रृंखला में उन्होंने जो इच्छाधारी सोच की भूमिका निभाई, वह एक तूफान थी। वह वर्तमान में छोटे पर्दे पर सबसे अधिक भुगतान पाने वाली अभिनेत्रियों में से एक के रूप में जानी जाती हैं। वह निकट भविष्य में कुछ बॉलीवुड फिल्मों में भी दिखाई देंगी। इस प्रकार, कॉल सेंटर में काम करने वाली एक युवती अरबों की मालिक बन गई।

अदा का जन्म 1989 में मुंबई में एक मध्यम वर्गीय परिवार में हुआ था। उसे बचपन से ही अभिनय करना पसंद था। इसलिए स्कूल में, सार्वजनिक कार्यक्रमों में और बाद में कॉलेज में, वह कई तरह के नाटकों में भाग लेकर अपने जुनून को पूरा कर रही थी।

कॉलेज में रहते हुए, उसने एक कॉल सेंटर में भी काम किया। उसके पिता ने अपनी नौकरी खो दी थी, और उसका घर वित्तीय संकट में था। नतीजतन, उसने अपने होमवर्क के लिए कॉल सेंटर में काम करना शुरू कर दिया। उस समय, वह केवल 3,000 रुपये प्रति माह कमा रही थी।

अदा खान आज छोटे पर्दे की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक के रूप में जानी जाती हैं। अपने खूबसूरत चेहरे और मजबूत अभिनय के साथ, उन्होंने थोड़े समय में मनोरंजन उद्योग में खुद को स्थापित किया। (बर्थडे गर्ल अदा खान) आज अदा का जन्मदिन है।

देश भर के प्रशंसकों ने उनके 32 वें जन्मदिन के अवसर पर उन्हें शुभकामनाएं दी हैं। लाखों प्रशंसकों के दिलों पर राज करने वाली अदा आज सफलता के शिखर पर हैं। (अदा खान की सफलता की कहानी) लेकिन आपको यह पढ़कर आश्चर्य हो सकता है कि एक समय ऐसा था जब वह घर का किराया चुकाने के लिए कॉल सेंटर में काम कर रही थी।